अनिल शर्मा ने कहा, मंडी शहर के सौंदर्यीकरण पर 28 करोड़ रुपये खर्च

Virender Singh | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 8:16 PM IST
अनिल शर्मा ने कहा, मंडी शहर के सौंदर्यीकरण पर 28 करोड़ रुपये खर्च
अनिल शर्मा, ग्रामीण विकास मंत्री
Virender Singh | ETV Haryana/HP
Updated: August 12, 2017, 8:16 PM IST
हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के सौंदर्यीकरण पर 28 करोड़ की धनराशि को खर्च किया जा रहा है. यह जानकारी ग्रामीण विकास मंत्री अनिल शर्मा ने दी.

अनिल शर्मा शनिवार को गर्ल्स स्कूल मंडी में अंडर-19 स्कूली छात्राओं की खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ करने के बाद उपस्थित जनसमूह को संबोधित कर रहे थे. अनिल शर्मा ने कहा कि मंडी शहर के सौंदर्यीकरण पर 28 करोड़ की राशि खर्च की जा रही है जिसमें से अधिकतर कार्य हो चुके हैं और बाकी कार्य प्रगति पर हैं.

उन्होंने कहा कि जब भी शहर में कोई नया काम शुरू होता है तो राजनीतिक दृष्टि से उसका विरोध होता है. अनिल शर्मा ने कहा कि सभी को एकजुटता के साथ शहर के विकास पर ध्यान देना चाहिए और जो भी विकास के कार्य हुए व हो रहे हैं उसका जनता को पूरा लाभ मिल रहा है.

अनिल शर्मा ने कहा कि सदर विधानसभा क्षेत्र के सभी स्कूलों में विद्यार्थियों को शिक्षा ग्रहण करने के लिए आधारभूत ढांचा उपलब्ध करवाया गया है तथा खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए स्कूलों में खेल मैदानों का भी निर्माण किया गया है.

उन्होंने कहा कि बग्गी तुंगल में 80 लाख रुपये की लागत से खेल स्टेडियम का निर्माण किया गया है ताकि ग्रामीण क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को आगे आने का अवसर मिल सके. इस मौके पर अनिल शर्मा ने गर्ल्स स्कूल में संगीत कक्ष स्थापित करने का भरोसा भी दिलाया. खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में सदर खंड के 19 स्कूलों से आई 280 छात्राएं भाग ले रही हैं.

 
First published: August 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर