बिजली विभाग के अधिकारियों को ‘झटका’ दे गए संजय कुंडू, लगाई क्लास
Mandi News in Hindi

बिजली विभाग के अधिकारियों को ‘झटका’ दे गए संजय कुंडू, लगाई क्लास
मीटिंग के दौरान संजय कुंडू और डीसी.

संजय कुंडु पीडब्ल्यूडी के कार्यों से संतुष्ट नजर आए और गर्मियां शुरू होते ही टायरिंग के कार्य में तेजी लाने को कहा. बैठक में डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर सहित जिला के विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सीएम जयराम ठाकुर के प्रधान सचिव आईपीएस अधिकारी संजय कुंडु ने मंडी में विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ सराज विधानसभा क्षेत्र में जारी विकास कार्यों की समीक्षा की.

बैठक में सराज विधानसभा क्षेत्र के अधिकारियों सहित सराज भाजपा के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे. संजय कुंडु ने बिजली विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. जानकारी के अनुसार, सराज क्षेत्र इन दिनों लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहा है.

ऐसे में सीएम के गृहक्षेत्र के लोगों को परेशानी हो रही है और आए दिन सीएम के पास यह शिकायतें पहुंच रही हैं. बताया जा रहा है कि संजय कुंडु ने लो-वोल्टेज को लेकर नाराजगी जाहिर की और अधिकारियों को जमकर करंट लगाया.



उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे लो वोल्टेज की समस्या का प्राथमिकता के आधार पर निपटारा करें, क्योंकि गांव गांव में हाई वोल्टेज के ट्रांसफार्मर लगाए गए हैं.



फिल्ड में जाने के निर्देश
इसके बाद कृषि विभाग के अधिकारियों की भी जमकर क्लास लगी. अधिकारियों को फील्ड में न जाने का खामियाजा भुगतना पड़ा. संजय कुंडु ने अधिकारियों को फील्ड में जाकर काम करने के निर्देश दिए. वहीं, सराज क्षेत्र में बीएसएनएल की सिग्नल प्रॉबलम भी इस बैठक में चर्चा का विषय बनी.

संजय कुंडु ने बीएसएनएल के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सिग्नल की समस्या का शीघ्र समाधान किया जाए और चियूणी में लगाए गए टावर को सही ढंग से चलाया जाए.

वहीं, संजय कुंडु पीडब्ल्यूडी के कार्यों से संतुष्ट नजर आए और गर्मियां शुरू होते ही टायरिंग के कार्य में तेजी लाने को कहा. बैठक में डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर सहित जिला के विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें : विदेश जाने के नाम पर फिर ठगे गए हिमाचल के 24 युवक, एयरपोर्ट से लौटे

बिजली विभाग के अधिकारियों को ‘झटका’ दे गए संजय कुंडू, लगाई क्लास

सेल्समैन पर फौजी ने दागी गोलियां, चीख-पुकार कर बचाई अपनी जान

कैबिनेट मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर पहुंचे सरेओलसर झील, ईको टूरिज्म को लेकर कहीं ये बातें

हिमाचल में फिर करवट लेगा मौसम, चार दिन तक होगी बारिश-बर्फबारी!
First published: December 5, 2018, 10:26 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading