सरकाघाट क्रूरता केस: पीड़ित बुजुर्ग महिला के घर जाने वाली पानी की पाइप का व्हील तोड़ा
Mandi News in Hindi

सरकाघाट क्रूरता केस: पीड़ित बुजुर्ग महिला के घर जाने वाली पानी की पाइप का व्हील तोड़ा
मंडी के सरकाघाट में महिला को डायन बता कर बदसलूकी की गई थी. (File photo)

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामला ध्यान में आया है. डीएसपी और एसएचओ सरकाघाट को मौके का जायजा लेने के लिए मौके पर भेजा है.

  • Share this:
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला (Mandi) के सरकाघाट की गाहर पंचायत के बड़ा समाहल गांव में क्रूरता का शिकार वृद्धा (Old Lady) के घर को जाने वाली पानी की पाइप लाइन (Water Pipeline) का व्हील को तोड़ने का मामला सामने आया है. पीडि़ता की बेटी ने एक बार फिर से उन्हीं आरोपियों पर पाइप लाइन को नुकसान पहुंचाने का शक जाहिर किया है, जिन पर वृद्धा को गले में जूतों की माला और मुहं पर कालिख पोतकर पूरे गांव में घुमाने के आरोप लगे थे.

पंचायत प्रधान को शिकायत
वृद्धा की बेटी ने इसकी शिकायत पंचायत प्रधान गाहर से की है और उन्हें मौका का निरीक्षण करने को पत्र लिखा है. मामला संज्ञान में आने पर एसपी मंडी ने डीएसपी सरकाघाट व एसएचओ को मौके पर जांच पड़ताल को भेजा है. शिकायत में कहा है कि वृद्धा के घर के लिए जो पानी की पाइप आती है, उस पाइप पर अभी कुछ दिन पहले उन्होंने पीतल का नया व्हील लगाया था. होली की रात यानी 10 मार्च को किसी ने इस पाइप के व्हील को तोड़ दिया है, इन्होंने शक जाहिर किया है कि हमें उन्हीं 24 लोगों पर शक है, जिन्होंने पहले भी राजदेई के घर में तोड़ फोड़ की थी और उसके मुंह पर कालिख पोत कर पूरे गांव में घुमाया था.

शिकायत पत्र आया है- प्रधान
वृद्घा की बेटी ने कहा कि हमें सिर्फ इन्हीं लोगों पर शक है किसी और पर नहीं, इसलिए पंचायत प्रधान से आग्रह है कि वह मौके पर आकर नुकसान का जायजा लें. उधर, इस बारे में पंचायत प्रधान कुलदीप शर्मा ने कहा कि उनके घर के लिए जाने वाली पाइप लाइन का व्हील तोड़ने पर शिकायत पत्र आया है। पंच के साथ जाकर मौके का निरीक्षण करेंगे. वहीं, एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामला ध्यान में आया है. डीएसपी और एसएचओ सरकाघाट को मौके का जायजा लेने के लिए मौके पर भेजा है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल बजट सत्र: आउटसोर्स कर्मियों के मुद्दे पर कांग्रेस का सदन से वॉकआउट

हिमाचल में बदला मौसम, 3 दिन तक भारी बारिश और बर्फबारी के आसार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading