VIDEO: नशे में टल्ली महिला ने जमकर किया हंगामा, कहा-मर्डर कर एक माह में छूट जाऊंगी

सरकाघाट में यह मामला रिपोर्ट हुआ है.

सरकाघाट में यह मामला रिपोर्ट हुआ है.

Sarkaghat Viral Video: महिला के खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है. पुलिस ने ड्रंक एंड ड्राईव का चालाना काट कर महिला को छोड़ दिया है.

  • Share this:
मंडी. नशे में महिला सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मारने के बाद जमकर हंगामा (Ruckus) किया और गाली-गलौज की. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सरकाघाट (Sarkaghat) उपमंडल के सताहर गांव के पास का है. महिला की हरकतों का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है.

जानकारी के अनुसार, घटना 24 मार्च की रात की है. कांगड़ा (Kangra) जिला की रहने वाली यह महिला सरकाघाट में अपनी बहन के पास जा रही थी. नशे की हालत में महिला अपनी कार चला रही थी और सड़क किनारे खड़ी गाड़ी को टक्कर मार दी. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों के साथ उलझ गई और हंगामा शुरू कर दिया. महिला ने जमकर गाली-गलौज किया और मर्डर करने की धमकी भी दे डाली. साथ ही कहा कि मर्डर करने के बाद एक महीने में जेल से बाहर भी आ जाएगी. स्थानीय लोगों ने महिला की हरकतों का वीडियो बना दिया और सरकाघाट थाना पुलिस को सूचित किया.

Youtube Video


पुलिस ले गई साथ
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को काबू किया और थाने ले गई. इसके बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसका मेडिकल करवाया गया. महिला का ड्रंक एंड ड्राईव का चालान काटकर कोर्ट भेज दिया गया है. इसके बाद महिला को उसके रिश्तेदारों के सुपुर्द कर दिया गया. महिला के रिश्तेदारों ने दूसरी गाड़ी वालों को नुकसान की भरपाई का वादा किया है, जिसके बाद कोई मामला दर्ज नहीं हुआ. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने इस घटनाक्रम की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज