मंडी जिला में एसबीआई म्यूचुअल फंड का पहला आॅफिस खुला
Mandi News in Hindi

मंडी जिला में एसबीआई म्यूचुअल फंड का पहला आॅफिस खुला
जी बी सिंह, रिजनल मैनेजर, मंडी, एसबीआई म्यूचुअल फंड

हिमाचल प्रदेश में आम उपभोक्ताओं को म्यूचुअल फंड का लाभ लेने के लिए मंडी में एसबीआई बैंक द्वारा आॅफिस का शुभारम्भ किया गया है. मंडी जिला में म्यूचुअल फंड का पहला आॅफिस शुरु किया गया.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में आम उपभोक्ताओं को म्यूचुअल फंड का लाभ लेने के लिए मंडी में एसबीआई बैंक द्वारा आॅफिस का शुभारम्भ किया गया है. मंडी जिला में म्यूचुअल फंड का पहला आॅफिस शुरु किया गया. इसका शुभारंभ एसबीआई के उपाध्यक्ष और जोनल मैनेजर (उत्तर भारत) मुनिश सभरवाल ने किया.

एसबीआई म्यूचुअल फंड के इस आॅफिस के शुभारंभ के मौके पर रिजनल मैनेजर जीबी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश में म्यूचुअल फंड के दो आॅफिस हैं और तीसरा आॅफिस मंडी में खोला गया है.

जी बी सिंह ने बताया कि आने वाले समय में इसी तरह का एक और आॅफिस हमीरपुर में भी खोला जाएगा. जीबी सिंह ने इस मौके पर बताया कि जो भ्रांतियां लोगों के मन में म्यूचुअल फंड को लेकर हैं, उन्हें दूर करने का प्रयास किया जाएगा. उन्होंने कहा कि आम लोग म्यूचुअल फंड में निवेश करने के लिए लोगों को जागरूक करने का प्रयास किया जाएगा.



सिंह ने बताया कि आने वाले समय में आम लोगों को म्यूचुअल फंड के बारे में जागरूक करने के लिए निवेशक जागरूक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जाएगा. एसबीआई म्यूचुअल फंड के आॅफिस के शुभारंभ अवसर पर मंडी क्षेत्र के एसबीआई के एजीएम विनय महाजन, मंडी एसबीआई के ब्रांच मैनेजर पीयार सिंह, मंडी के म्यूचुअल फंड के ब्रांच मैनेजरतिलक राज सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज