लाइव टीवी

VIDEO: पास देते हुए पैराफीट से टकराई स्कॉर्पियो में लगी आग, चालक ने ऐसे बचाई जान

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 21, 2019, 4:14 PM IST
VIDEO: पास देते हुए पैराफीट से टकराई स्कॉर्पियो में लगी आग, चालक ने ऐसे बचाई जान
मंडी में स्कॉर्पियो कार में लगी आग.

Scorpio Caught Fire in Mandi: थाना प्रभारी गोहर संजीव चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि स्कॉर्पियो को आग कैसे लगी, पुलिस की टीम मौके पर गई है और इसकी जाँच की जा रही है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के गोहर के पंचायत नौण के कोट में सोमवार सुबह करीब 7 बजे एक स्कॉर्पियो कार (Scorpio Car) में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते कार जलकर राख हो गई. क्षेत्र में गाड़ियों में आगजनी की यह घटना महीने में दूसरी है. इससे पहले भी चैलचौक के समीप क्लाउटी मोड के पास भी एक कार (Car burning) जलकर पूरी तरह से जलकर राख हो गई थी.

कार को पास देते हुए हादसा
जानकारी के अनुसार, खेम सिंह (30) पुत्र यादव सिंह गाँव मदलोग (जयोग) चैलचौक में कार वाशिंग की दुकान करता है. सुबह वह अपनी स्कॉर्पियो कार में सवार होकर अपने घर जयोग जा रहा था. जैसे ही वह कोट मोड़ के पास पहुँचा आगे से आ रही एक मारुति कार को पास देने के चक्कर मे उसने अपनी गाड़ी को थोड़ा सा बाहर किया और गाड़ी के पैराफिट से टकराने से गाड़ी ने अचानक आग पकड़ ली. गाड़ी चालक ने मौका देख गाड़ी से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई.

मंडी में कार में लगी आग.
मंडी में कार में लगी आग.


धमाके के बाद पहुंचे लोग
स्थानीय ग्रामीणों ने धमाका सुन सभी लोग घर से बाहर निकले व मोके पर पहुंच कर आग पर काबू पाना चाहा, लेकिन उतने में आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया था. कार चालक खेम सिंह ने घटना की जानकारी तुरंत गोहर पुलिस को कर दी है. थाना प्रभारी गोहर संजीव चौधरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि स्कॉर्पियो को आग कैसे लगी, पुलिस की टीम मौके पर गई है और इसकी जाँच की जा रही है.


Loading...

ये भी पढ़ें: धर्मशाला सीट: कुछ बूथों पर सुविधाओं का अभाव, मोबाइल की रोशनी से डाले वोट

धर्मशाला सीट: भाजपा का रहा है दबदबा, इस बार मुकाबला रोचक

पच्छाद सीट: कांग्रेस का परांपरागत गढ़, इस बार त्रिकोणीय मुकाबला!

VIDEO: पूरी तरह स्वस्थ हुए पूर्व CM वीरभद्र सिंह-बोले-जल्द सबके बीच आऊंगा

धर्मशाला सीट: वोटिंग के बाद बोले कांग्रेस प्रत्याशी विजय-जनहित में करेंगे काम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 2:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...