लाइव टीवी

मंडी: जनसमस्याएं सुनने गए SDM पर युवक ने किया लोहे की रॉड से हमले का प्रयास, गिरफ्तार

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 22, 2019, 2:54 PM IST
मंडी: जनसमस्याएं सुनने गए SDM पर युवक ने किया लोहे की रॉड से हमले का प्रयास, गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)

मंडी में जनसमस्याएं सुनने गए एसडीएम (SDM) सदर सन्नी शर्मा पर हमले का प्रयास किया गया. पुलिस ने हमला करने के प्रयास में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में जनसमस्याएं सुनने गए एसडीएम (SDM) सदर सन्नी शर्मा पर हमले का प्रयास किया गया. एक युवक ने एसडीएम की गाड़ी को रोककर उस पर लोहे की रॉड (Iron Rod) निकालकर हमला करना चाहा, लेकिन कार के ड्राइवर (Car Driver) और स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर आरोपी युवक को हमला करने से रोक दिया.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक एसडीएम सदर सन्नी शर्मा बीते शुक्रवार की शाम को सदर उपमंडल के नगवाईं गांव में जनसमस्याएं सुनने गए थे. इस दौरान नगवाईं गांव के निवासी गंगा राम पुत्र शंकर सिंह अपनी एक निजी समस्या लेकर एसडीएम के पास पहुंचा. आरोपी युवक अपनी जमीन के लिए किसी दूसरे की जमीन से होते हुए रास्ता बनवाने की मांग कर रहा था.

मौके पर ही अपनी समस्या का समाधान कराने को लेकर अड़ गया था युवक

एसडीएम ने युवक की समस्या के बारे में तहसीलदार से बात की और इसे निजी समस्या बताते हुए बाद में इसका समाधान करने की बात कही, लेकिन उक्त युवक मौके पर ही अपनी समस्या का समाधान करवाने के लिए अड़ गया. युवक की हरकतें देख उसे ज्यादा तवज्जो नहीं दी गई. एसडीएम सदर समस्याएं सुनने के बाद जैसे ही अपनी गाड़ी में बैठकर जाने लगे, तो आरोपी युवक गंगा राम ने अपनी गाड़ी एसडीएम की गाड़ी के आगे खड़ी कर दी.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
आरोपी युवक ने SDM पर लोहे की रॉड से हमला करने का प्रयास किया (सांकेतिक तस्वीर)


गाड़ी से उतरकर उसने हाथ से एसडीएम की गाड़ी पर प्रहार करना शुरू कर दिया. इसके बाद वह अपनी गाड़ी से लोहे की रॉड निकालकर ले आया. इतने में एसडीएम के ड्राइवर और स्थानीय लोगों ने बीच बचाव करते हुए आरोपी युवक को काबू कर एसडीएम को मौके से भेज दिया.
Loading...

विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी युवक गिरफ्तार

एसडीएम सदर सन्नी शर्मा ने संबंधित मामले में औट थाने में शिकायत दर्ज करवा दी है. पुलिस ने शिकायत मिलने के तुरंत बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी, जिसके बाद शनिवार सुबह आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. डीएसपी एलआर अनिल पटियाल ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी (Indian Penal Code, IPC) की धारा 341, 353, 504, 506 और 186 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें:- हिमाचल प्रदेश: टारगेट पूरा करने वाला पहला पंचायत बना सैनवाला, 5 तालाब बनाए

इस स्कूल के बच्चे वेस्ट मैटेरियल से बनाते हैं एक से बढ़कर एक खूबसूरत वस्तुएं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 7:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...