VIDEO: मंडी में रात होते ही शहर का मुआयना करने निकले तेंदुए, CCTV में हुए कैद

मंडी के सुंदरनगर में तेंदुए.

Leopard Spotted at Sunder Nagar: इलाके में तेंदुए स्पॉट होने के बाद दहशत का माहौल है. लोग अब रात को घरों से निकलने से कतरा रहा हैं. बता दें कि हाल ही में मंडी के धर्मपुर क्षेत्र में एक साठ साल की बुजुर्ग महिला पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया था.

  • Share this:
मंडी. रात होते ही सुंदरनगर शहर का मुआयना करने तेंदुए आ रहे हैं. हालांकि, ये तेंदुए कब से आ रहे हैं इसका तो कोई प्रमाण नहीं, लेकिन एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में दो तेंदुओं की मूवमेंट रिकार्ड हो गई है. हिमाचल प्रदेश के मंडी शहर के सुंदरनगर में चांगर वार्ड में बीती रात दो तेंदुए एक घर के बाहर पहुंचे और यहां खूब उछलकूद करते हुए नजर आए. घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुओं की यह सारी मूवमेंट रिकार्ड हो गई है.



क्या बोले लोग

स्थानीय निवासी हेमलता और रौनित सैनी ने बताया कि उनके वार्ड में इससे पहले भी तेंदुओं का काफी ज्यादा आतंक देखा गया है. बावजूद इसके वन विभाग कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं कर रहा है. इन्होंने वन विभाग से यहां पर पिंजरे लगाने की गुहार लगाई है, ताकि तेंदुओं को पकड़ा जा सके और लोग राहत की सांस ले सकें. लोगों का कहना है कि तेंदुओं के खौफ के कारण उनका घरों से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है.

इलाके में दहशत

इलाके में तेंदुए स्पॉट होने के बाद दहशत का माहौल है. लोग अब रात को घरों से निकलने से कतरा रहा हैं. बता दें कि हाल ही में मंडी के धर्मपुर क्षेत्र में एक साठ साल की बुजुर्ग महिला पर भी तेंदुए ने हमला कर दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.