लाइव टीवी

बुजुर्ग महिला के साथ क्रूरता मामले में 17 गिरफ्तार, थाने का घेराव करने निकले ग्रामीण

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 10, 2019, 1:29 PM IST
बुजुर्ग महिला के साथ क्रूरता मामले में 17 गिरफ्तार, थाने का घेराव करने निकले ग्रामीण
सरकाघाट थाना पुलिस ने बुजुर्ग महिला के साथ क्रूरता मामले में 17 लोगों को किया गिरफ्तार

मंडी (Mandi) जिले के सरकाघाट में बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) के साथ हुई क्रूरता (Cruelty) मामले में पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार (arrested) किया है. इससे पहले महिला को प्रताड़ित करने वाले 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सरकाघाट में बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) के साथ हुई क्रूरता (Cruelty) मामले में पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार (arrested) किया है. इससे पहले महिला को प्रताड़ित करने वाले 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. गिरफ्तारी से भड़के ग्रामीण आज सुबह सरकाघाट थाने का घेराव करने रवाना हो गए हैं. हालांकि अभी तक यह लोग थाना परिसर में नहीं पहुंचे हैं, जबकि सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए सरकाघाट थाना (Sarkaghat Police Station) में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

बुजुर्ग महिला के साथ क्रूरता मामले ने पकड़ा तूल

दरअसल शनिवार रात इस मामले में सरकाघाट थाना पुलिस ने 17 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और चार आरोपियों की गिरफ्तारियां आज होनी हैं. गिरफ्तारियों से गाहर पंचायत और आसपास के इलाकों के लोग भड़क गए हैं. वहीं दूसरी तरफ डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने भी लोगों के थाने की तरफ आने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सैंकड़ों की संख्या में लोग थाना परिसर की तरफ आ रहे हैं, इसकी जानकारी उन्हें मिली है. उन्होंने कहा कि लोग अपनी बात रखने के लिए आ सकते हैं और उन्हें रोका नहीं जाएगा, लेकिन यदि कोई कानून व्यवस्था को तोड़ता है, तो फिर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाही अम्ल में लाई जाएगी. उन्होंने बताया कि कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात कर दिया गया है.



बता दें कि महिला के साथ क्रूरता के दो वीडियो सोशल मीडिया (soacial media) पर जमकर वायरल (video viral) हुए थे. इन वीडियो पर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur )ने कड़ा संज्ञान लिया और एसपी मंडी को त्वरित कार्रवाई के आदेश जारी किए थे. 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला के दामाद ने पुलिस थाना सरकाघाट में आकर शिकायत की है. बुजुर्ग महिला के दामाद ने पुलिस को दी शिकायत में 20 लोगों के नाम लिखवाए थे, जिन्होंने बुजुर्ग महिला के साथ इस प्रकार की क्रूरता की.

यह भी पढ़ें- बुजुर्ग महिला से क्रूरता के मामले में 20 के खिलाफ FIR दर्ज, सीएम के हस्तक्षेप के बाद शुरू हुई कार्रवाई

ये भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: बुजुर्ग को डायन बता मुंह पर पोती कालिख, जूतों की माला पहनाकर घुमाया
Loading...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 10, 2019, 1:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...