हिमाचल में सजी थी देह व्यापार की मंडी, दो महिलाएं बचाई गईं, दो आरोपी मौके से गिरफ्तार

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस मामले में लगातार शिकायतें मिल रही थीं.

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस मामले में लगातार शिकायतें मिल रही थीं.

मंडी पुलिस ने बल्ह के एक निजी होटल पर छापेमारी कर दो महिलाओं को बचाया, मौके से दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं और कैश भी जब्त किया गया है. बल्ह थाना में इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत दर्ज किया गया मामला.

  • Share this:

मंडी. जिला में देह व्यापार का मंडी पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. जिसके बाद पुलिस ने बल्ह के एक निजी होटल में रेड करके दो महिलाओं को रेस्क्यू किया है. इसके अलावा मंडी पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

मौके से नकदी भी बरामद

पुलिस के अनुसार, मंडी जिला के बल्ह में कुछ समय से देह व्यापार का धंधा चलाने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थीं. जिसके बाद पुलिस थाना बल्ह की टीम ने बुधवार देर रात होटल पर दबिश दी और वहां से बाहरी राज्य की दो महिलाओं को रेस्क्यू किया. पुलिस टीम ने होटल से मौके पर मौजूद दो व्यक्तियों को गिरफ्तार भी किया है. बल्ह पुलिस थाने की टीम ने मौके से कैश भी बरामद किया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बल्ह के कुछ इलाकों से पुलिस को निजी होटलों में देह व्यापार होने की शिकायतें आ रही थीं. जिसके बाद पुलिस ने होटल में रेड कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है.

इस धंधे में लगे और लोगों का पता लगाया जा रहा : एसपी
एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि इस बारे में बल्ह थाना पुलिस ने इम्मोरल ट्रैफिक एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. उन्होंने बताया कि लोगों और जनप्रतिनिधियों के सहयोग से सभी प्रकार के अपराध को कम करने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. एसपी के मुताबिक, आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद उसके दिशा-निर्देशों के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही इस व्यापार में संलिप्त अन्य लोगों का पता लगाने व अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाने के लिए कार्य किया जाएगा.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज