Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: शांता कुमार ने जयराम ठाकुर को कहा 'खुशहाली' वाले मुख्यमंत्री, साथ में वजह भी बताई

मंडी: शांता कुमार ने जयराम ठाकुर को कहा 'खुशहाली' वाले मुख्यमंत्री, साथ में वजह भी बताई

चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर जनता का अभिवादन करते शांता कुमार और सीएम जयराम ठाकुर.

चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर जनता का अभिवादन करते शांता कुमार और सीएम जयराम ठाकुर.

हिमाचल प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव- प्रचार तेज हो गए हैं. सभी नेता अपने- अपने प्रत्याशी को जीताने के लिए मैदान में कूद गए हैं. बल्ह विधानसभा क्षेत्र (Balh Assembly Constituency) के पैड़ी में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शांता कुमार ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता शांता कुमार (Shanta Kumar) ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें पानी वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाता है तो मौजूदा मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खुशहाली वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाएगा. यह बात उन्होंने शनिवार को बल्ह विधानसभा क्षेत्र (Balh Assembly Constituency) के पैड़ी में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही. शांता कुमार यहां पर भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए हुए थे. इस दौरान उनके साथ सीएम जयराम ठाकुर भी मौजूद थे. अपने भाषण के दौरान शांता कुमार ने राज्य सरकार के कार्यों की जमकर सराहना की.

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो इन्वेस्टर मीट करवाई थी उसके भविष्य में सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे. यहां इतने अधिक उद्योग लगेंगे कि बेरोजगार दूर हो जाएगी और इसी कारण जयराम ठाकुर को खुशहाली वाले मुख्यमंत्री के नाम से जाना जाएगा. शांता कुमार ने कहा कि जयराम ठाकुर को अभी पांच वर्ष और काम करने की जरूरत है. और यह तभी संभव होगा जब प्रदेश की जनता उनका साथ देगी.

विधायक और पदाधिकारी भी मौजूद रहे
इससे पहले सीएम जयराम ठाकुर ने अपने संबोधन में केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान किया. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में अगर सबसे बड़ा एयरपोर्ट बनाना चाहती है तो उसके लिए बल्ह क्षेत्र का चयन किया गया है. जयराम ठाकुर ने बताया कि एयरपोर्ट के लिए केंद्र सरकार ने एक हजार करोड़ की संतुति कर दी है और जल्द ही इसके लिए भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया शुरू की जाएगी. वहीं कांगड़ा एयरपोर्ट के विस्तारीकरण पर भी सरकार पूरी तरह से प्रयासरत है. उन्होंने कहा कि सरकार के ये जो विकास कार्य हैं ये विपक्षी दलों को नजर नहीं आते, क्योंकि उनकी नजरों में भ्रष्टाचार करना ही विकास है. इसके बाद सीएम जयराम ठाकुर ने सराज विधानसभा क्षेत्र के थाची में भी एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया और भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे. इस दौरान उनके साथ अन्य विधायक और पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

Tags: By election, CM Jai Ram Thakur, Himachal pradesh, Mandi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर