VIDEO: हिमाचल के नेरचौक में दुकानदार भिड़े, जमकर बरसाए लात-घूसे, FIR
Mandi News in Hindi

VIDEO: हिमाचल के नेरचौक में दुकानदार भिड़े, जमकर बरसाए लात-घूसे, FIR
मंडी के नेरचौक में भिड़ गए दुकानदार.

Shopkeeper Clash in Mandi: मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बल्ह राजेश ठाकुर ने बताया कि दो कारोबारियों के बीच लड़ाई झगड़े का मामला सामने आया है. उन्होंने कहा कि इसमें पीड़ित कारोबारी में थाना में शिकायत दर्ज करवाई है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में सरेआम सड़कों पर मारपीट (‌Beating) की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला जिला मंडी (Mandi) की नगर परिषद नेरचौक (Nerchowk) का है. नेरचौक बाजार का वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है. रविवार दोपहर की घटना है.

जानकारी के अनुसार, जिला के नेरचौक में दो कारोबारियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई की बात मारपीट तक पहुंच गई और एक कारोबारी ने दूसरे कारोबारी पर जमकर लात और घूसे जड़ दिए. मारपीट में एक कारोबारी घायल है और उसका मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Nerchowk Medical College) में इलाज चल रहा है.

लोगों ने बनाया वीडियो
कुछ लोगों ने घटना का पूरा वीडियो मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया. अब वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि दो लोग एक युवक को बुरी तरह लातों से पीट रहे है. मामले को लेकर पीड़ित पक्ष ने बल्ह पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवा दी है.







यह बोली पुलिस
मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी बल्ह राजेश ठाकुर ने बताया कि दो कारोबारियों के बीच लड़ाई झगड़े का मामला सामने आया है. उन्होंने कहा कि इसमें पीड़ित कारोबारी में थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. राजेश ठाकुर ने कहा कि पीड़ित का मेडिकल कॉलेज नेरचौक में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल: कांग्रेस पार्षदों ने किया ब़ॉयकॉट, शिमला मेयर-डिप्टी मेयर का चुनाव टला

17 दिन से लापता शुभम: तलाश में बर्फ बनी रोड़ा, दोस्त का हो रहा Polygraph टेस्ट

शिमला मेयर-डिप्टी मेयर चुनाव: सत्या कौंडल और शेलेंद्र होंगे BJP कैंडिडेंट!

हिमाचल की धरती डोली, कांगड़ा में लगे भूकंप के हल्के झटके

हिमाचल के सुंदरनगर में दो हादसों में युवक की मौत, दो बच्चे घायल, PGI रेफर

कुल्लू में डेढ किलो चरस के साथ हरियाणा वासी सहित 2 व्यक्ति गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading