लाइव टीवी

एग्जाम देने सिक्किम से मंडी आए 23 वर्षीय कॉलेज स्टूडेंट की संदिग्ध मौत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 5, 2019, 5:04 PM IST
एग्जाम देने सिक्किम से मंडी आए 23 वर्षीय कॉलेज स्टूडेंट की संदिग्ध मौत
मंडी जिले में युवक की संदिग्ध मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि छात्र की मौत का क्या कारण रहा, इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

  • Share this:
मंडी. सिक्किम से परीक्षा (Exam) देने हिमाचल के मंडी (Mandi) जिले के चैलचौक आए 23 वर्षीय सामतेन नामज्ञान भूटिया की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई. बीती रात सामतेन अपने दोस्तों के पास उनके क्वार्टर में ठहरा हुआ था, जहां वह बेहोशी की हालत में मिला. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया.

दोस्त के पास रुका था
जानकारी के अनुसार, सामतेन नामज्ञान भूटिया ने चैलचौक स्थित अभिलाषी यूनिवर्सिटी (Abhilashi University) से बी-फार्मेसी की पढ़ाई गत वर्ष ही पूरी कर ली थी, लेकिन एक परीक्षा में उत्तीर्ण न होने के कारण वह उस परीक्षा को देने दोबारा यहां आया था. यूनिवर्सिटी के पास उसके कुछ साथियों ने क्वार्टर ले रखा है. सामतेन भी वहीं उनके साथ ठहरा हुआ था. बीती रात को उसके साथी रसोई में खाना बनाने गए और जब वापिस कमरे में आए तो सामतेन बेहोशी की हालत में पड़ा हुआ था. उसके साथी उसे तुरंत प्रभाव से सिविल हास्पिटल गोहर लग गए जहां डॉक्टरों ने ने उसे मृत घोषित कर दिया.

परिजनों को दी सूचना

पुलिस गोहर थाना से पुलिस टीम ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए जोनल हास्पिटल मंडी भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों को भी पुलिस ने सूचना दे दी है। परिजनों ने जिला पुलिस से उनके मंडी पहुंचने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाने की गुहार लगाई है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि छात्र की मौत का क्या कारण रहा, इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में 8.66 लाख बेरोजगार और सरकार नॉन-हिमाचलियों को बांट रही नौकरियां!

चिट्टे के साथ BCA की छात्रा गिरफ्तार, पुलिस को देख सप्लाई करने आया युवक भागा
Loading...

‘बिग बॉस’ में यामी ने खुद को बताया नॉन-हिमाचली, ट्रोलिंग पर पहाड़ी में दी सफाई

HRTC बस की ब्रेक हुई फेल, पहाड़ी से टकराई, ड्राइवर की सूझबूझ से बचीं 37 जानें!

PHOTOS: चौपाल में फिर हादसा, 400 मीटर खाई में गिरी कार, युवक की मौत

इंवेस्टर्स मीट: CM जयराम ठाकुर ने सरकार के साथ धर्मशाला में डाला डेरा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 4:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...