एस्कॉर्ट कर ले जा रहे थे 6.324 किलो चरस और 413 ग्राम अफीम, तीन गिरफ्तार

ऑल्टो कार की तलाशी के दौरान उसमें से 6 किलो 342 ग्राम चरस और 413 ग्राम अफीम बरामद की गई. कार में सवार दोनों लोगों को पुलिस ने तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 27, 2019, 1:56 PM IST
एस्कॉर्ट कर ले जा रहे थे 6.324 किलो चरस और 413 ग्राम अफीम, तीन गिरफ्तार
नशे की खेप के साथ पकड़ गए दो आरोपी.
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 27, 2019, 1:56 PM IST
नशे के काले कारोबारियों ने पुलिस को चकमा देने के लिए प्लान तो बनाया, लेकिन पुलिस की नाकेबंदी के आगे यह प्लान फेल हो गया. दरअसल, हिमाचल के मंडी में जोगिंद्रनगर थाना पुलिस की टीम ने बीती रात थाना प्रभारी संदीप शर्मा की अगुवाई में गलू नामक स्थान के पास नाका लगा रखा था.

इसमें एएसआई पवन कुमार, हैड कांस्टेबल मनवीर सिंह, कांस्टेबल रविंद्र सिंह और दीवान चंद मौके पर मौजूद थे. इसी रास्ते से एक ऑल्टो कार में चरस और अफीम की भारी भरकम खेप ले जाई जा रही थी.



कार को स्कार्पियो एस्कॉर्ट कर रही थी. स्कार्पियो में भी दो लोग सवार थे और कार में भी. स्कार्पियो आगे चलाने का मकसद ही यही था कि पुलिस कहीं पर नजर आए तो कार वाले को अलर्ट करके पीछे ही रोक दिया जाए, लेकिन जैसे ही यह स्कार्पियो पुलिस नाके के पास पहुंची तो पुलिस ने इसे जांच के लिए रोक दिया.

अभी जांच चल ही रही थी कि इतने में पीछे से ऑल्टो कार भी नाके के पास आ पहुंची. ऐसे में स्कार्पियो में बैठे दोनों लोगों को ऑल्टो कार वालों को सूचना देने का मौका ही नहीं मिला. पुलिस को स्कार्पियो में कुछ नहीं मिला और ऑल्टो कार की तलाशी शुरू कर दी. इतने में स्कार्पियो वाले मौका देखकर वहां से निकल गए.

ऑल्टो कार की तलाशी के दौरान उसमें से 6 किलो 342 ग्राम चरस और 413 ग्राम अफीम बरामद की गई. कार में सवार दोनों लोगों को पुलिस ने तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में इन्होंने पुलिस को बताया कि स्कार्पियो इन्हें एसकॉर्ट कर रही थी. पुलिस ने तुरंत थाना को इसकी सूचना दी और आगे नाकेबंदी करवाई.

चौंतड़ा के पास स्कार्पियो को भी पकड़ लिया गया, लेकिन दोनों सवार में से फरार हो गया, जबकि दूसरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि तस्करों ने जो प्लान बनाया था, उसमें वह कामयाब नहीं हो पाए. पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार कर लिया है. फरार आरोपी की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें: BREAKING: 300 मी. नीचे खाई में गिरी पिकअप, दो युवकों की मौत
Loading...

हिमाचल के मनाली में युवती की हत्या, चेहरा पत्थरों से कुचला

रात को चार बहनें कमरे में सोई थी, सुबह एक फंदे पर लटकी मिली

सड़क पर फेसबुक की लड़ाई, पूर्व कांग्रेस CPS-BJP वर्कर भिड़े

पूर्व CM वीरभद्र ने बताया कांग्रेस की हार का ये कारण

पिता ने दो मासूम बच्चियों को झील में फेंका, युवक बना फरिश्ता
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...