Home /News /himachal-pradesh /

sjf threatening to himachal cm jairam thakur mohali like attack could be happen in shimla police head quarter hpvk

CM जयराम को SJF की धमकीः मोहाली हमले से सबक लें, शिमला पुलिस मुख्यालय भी बन सकता है निशाना

पन्‍नू की तरफ से इस संबंध में मंडी के पत्रकारों का ऑडियो मैसेज भेजा गया  है और कहा कि हिमाचल के सीएम मोहाली ब्‍लास्‍ट से सबक लें.

पन्‍नू की तरफ से इस संबंध में मंडी के पत्रकारों का ऑडियो मैसेज भेजा गया है और कहा कि हिमाचल के सीएम मोहाली ब्‍लास्‍ट से सबक लें.

SJF Warning to CM Jairam Thakur: हिमाचल में धर्मशाला में विधानसभा परिसर में गेट पर खालिस्तानी बैनर लगाने के बाद सूबे की सीमाओं पर चैकिंग बढ़ाई गई है. पुलिस का पहरा बढ़ा है और गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. हिमाचल में बीते कुछ दिन से खालिस्तान से जुड़ी गतिविधियां बढ़ी हैं. इसके अलावा, पंजाब में भी ऐसी गतिविधियां बढ़ी हैं.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश में धर्मशाला में विधानसभा परिसर में खालिस्तानी झंडे लगाने के बाद अब मोहाली में बीती रात को पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस ब्यूरो दफ्तर पर हमला हुआ. अब सिक्ख फार जस्टिस के प्रमुख गुरपतवंत पन्नू ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को फिर से धमकी दी है. पन्‍नू ने मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर को सिक्ख फार जस्टिस से दूर रहने की हिदायत दी है. पन्‍नू की तरफ से इस संबंध में मंडी के पत्रकारों का ऑडियो मैसेज भेजा गया है और कहा कि हिमाचल के सीएम मोहाली ब्‍लास्‍ट से सबक लें.

आडियो मैसेज में पन्नू ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चंडीगढ़ में हुए आरपीजी अटैक से सबक लें, ऐसा अटैक शिमला पुलिस मुख्यालय पर भी हो सकता है. उन्होंने कहा वह सिक्ख फार जस्टिस के साथ न उलझें और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख लें. पन्नू ने चेतावनी दी है कि अगर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने तपोवन विधानसभा में खालिस्तान के झंडे लगाने के मामले में कोई कार्रवाई करते हैं तो सिक्ख फार जस्टिस इसे उल्लंघन समझेगी और इसका परिणाम मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को भुगतना होगा. ऑडियो में कहा गया है कि आपरेशन ब्‍लू स्टार के 38वें साल में पावंटा साहिब में जून माह में वोटिंग होगी.
प्रदेश में खालिस्तान समर्थकों की लगातार मिल रही धमकियों को भी सरकार ने गंभीरता से लिया है और पुलिस प्रदेश मुख्यालय में भी सुरक्षा भी बढ़ेगी.

हिमाचल की सीमाओं पर सख्ती, चेकिंग
हिमाचल में धर्मशाला में विधानसभा परिसर में गेट पर खालिस्तानी बैनर लगाने के बाद सूबे की सीमाओं पर चैकिंग बढ़ाई गई है. पुलिस का पहरा बढ़ा है और गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है. हिमाचल में बीते कुछ दिन से खालिस्तान से जुड़ी गतिविधियां बढ़ी हैं. इसके अलावा, पंजाब में भी ऐसी गतिविधियां बढ़ी हैं.

Tags: Himachal Police, Shimla News

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर