सुंदरनगर में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, 30 साल का युवक कई दिन से था लापता
Mandi News in Hindi

सुंदरनगर में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, 30 साल का युवक कई दिन से था लापता
सुंदरनगर में मिला नरकंकाल.

सुंदरनगर डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि कंकाल के साथ कपड़े व अन्य सामान की पहचान करने के लिए पुलिस ने मौके पर परिजनों को भी बुलाया था और मामले की जांच जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 11:38 AM IST
  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में मंडी जिला के सुंदरनगर में एक नरकंकाल मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मामला सुंदरनगर (Sunder Nagar) उपमंडल की ध्वाल पंचायत से संबंधित बताया जा रहा है. मंगलवार को मिला कंकाल सेरी कोठी के बखारी से लापता हुए एक युवक लक्ष्मण राम पुत्र धनीराम का बताया जा रहा है. सुबह ही धवाल जरल पंचायत की सीमा पर रोपडी गांंव की पहाड़ी पर नर कंकाल मिला है. प्रथम दृष्टि से कंकाल 30 वर्षीय युवक लक्ष्मण राम का बताया जा रहा है.

मानसिक रूप से परेशान था?

जानकारी के अनुसार, सेरीकोठी से बखारी निवासी युवक लक्ष्मण राम के बड़े भाई नरपत राम की अचानक मौत हो जाने से मानसिक परेशान हो गया था और घर से निकाल कर काफी समय से लापता हो गया था. इसकी पुलिस और परिजनों ने कोलडैम से लेकर डैहर तक झील में भी तलाश की गई है. लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया था.



यह बोली पुलिस
मामले की पुष्टि करते हुए सुंदरनगर डीएसपी गुरबचन सिंह ने कहा कि कंकाल के साथ कपड़े व अन्य सामान की पहचान करने के लिए पुलिस ने मौके पर परिजनों को भी बुलाया था और मामले की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: भारत-चीन झड़प: आधी रात को हिमाचल का एयरस्पेस फाइटर जेट की आवाजों से गूंजा

कांगड़ा: 16 साल की नाबालिग से रेप, 2 युवकों पर आरोप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

दिल्ली से शिमला लौटा NSO डिप्टी डायरेक्टर जनरल, प्रशासन को नहीं दी सूचना, FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading