Home /News /himachal-pradesh /

Drugs in Himachal: मंडी में साढ़े 9 किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

Drugs in Himachal: मंडी में साढ़े 9 किलो चरस के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

भारी मात्रा में चरस बरामद

भारी मात्रा में चरस बरामद

Himachal News: नशा तस्कर से 9 किलो 448 ग्राम चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चरस की भारी भरकम खेप लेकर आने वाला है. इसी आधार पर पुलिस ने टीम का गठन किया और उन्हें मौके पर भेजा.

अधिक पढ़ें ...

    मंडी. हिमाचल के मंडी जिले में पुलिस (Mandi Police) के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. जिला पुलिस ने पधर उपमंडल के तहत आने वाली चौहारघाटी के टिक्कन गांव के पास लगभग साढ़े 9 किलो चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार (Arrest) करने में सफलता हासिल की है. मंडी जिला पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति चरस की भारी भरकम खेप लेकर आने वाला है. इसी आधार पर पुलिस ने एएसपी मंडी विवेक चैहल के नेतृत्व में एसआईयू की टीम का गठन किया और उन्हें मौके पर भेजा.

    एसआईयू टीम में थाना प्रभारी बल्ह इंस्पेक्टर कमलेश सहित अन्य अधिकारी और पुलिस कर्मी शामिल रहे. टिक्कन गांव के पास पुलिस को एक संदिग्ध जाता हुआ दिखाई दिया जिसे पुलिस ने जांच के लिए रोका. मौके पर नायब तहसीलदार को बुलाकर जब उसके सामान की तलाशी ली गई.

    जब उसकी तालाशी ली गई तो उसमें से 9 किलो 448 ग्राम चरस की भारी भरकम खेप बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि पुलिस आगामी कार्रवाई को नियमानुसार अम्ल में ला रही है.

    Tags: Crime News, Himachal Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर