युवक को सांप ने डंसा तो इलाज कराने के बजाए बनाया VIDEO, मौत

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 4:55 PM IST
युवक को सांप ने डंसा तो इलाज कराने के बजाए बनाया VIDEO, मौत
सरकाघाट के युवक को सांप ने काटा. (सांकेतिक तस्वीर)

दोनों युवकों ने घटना को हल्के से लिया और सांप (Snake) को मार कर उसका वीडियो बनाने में लग गए और फिर से सोने चले गए.

  • Share this:
सरकाघाट. मंडी जिले के उपमंडल धर्मपुर (Dharampur) के चसवाल गांव में 32 वर्षीय युवक विक्की पुत्र कृष्ण चन्द की सांप के काटने से मौत हो गई. हैरानी कि बात यह है कि सांप (Snake) के काटने के बाद युवक ने इलाज करवाना मुनासिब नहीं समझा और सो गया. इसके बाद सुबह वह मृत मिला.

जानकारी के अनुसार, विक्की ने मैनेजमेंट की डिग्री हासिल की थी और पंजाब के पठानकोट (Pathankot) में निज़ी कंपनी में कार्यरत था. साथी ने बताया कि गत रात 11 बजे जब दोनों खाना खाने के बाद सोने गए तो विक्की को सोते हुए लगा कि कुछ कीड़ा उसके शरीर पर रेंग रहा है. जैसे ही उसने लाइट ऑन की तो देखा एक सांप उसकी एक टांग से लिपटा हुआ है. इस दौरान विक्की को सांप ने डंस लिया.

हल्के में लिया और बनाया वीडियो
दोनों युवकों ने घटना को हल्के से लिया और सांप (Snake) को मार कर उसका वीडियो बनाने में लग गए और फिर से सोने चले गए. रात करीब 3 विक्की के शरीर में कंपकंपी शुरू हो गई और उसकी तबियत बिगड़ने लगी. यह देखकर उसके साथ रह रहे युवक ने आसपास के लोगों को जगाया और उसे सिविल अस्पताल पठानकोट ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

बेटी और पत्नी पीछे छूटी
अस्पताल के डॉक्टर ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी और अस्पताल आकर शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाकर पुलिस थाना सरकाघाट को सारी वारदात से अवगत कराया. सरकाघाट पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है. विक्की की माता करुणा शिक्षा विभाग से रिटायर हैं, जबकि पिता भी शिक्षा विभाग से कला अध्यापक के रूप में सेवानिवृत्त हुए हैं. विक्की अपने पीछे अपनी पत्नी और एक बेटी छोड़ गया है.

ये भी पढ़ें: मां ने फोन पर बात करने से रोका तो 8वीं की छात्रा ने लगाया फंदा, मौत
Loading...

स्कूली बच्चों से मोबाइल की लत छुड़वाने के लिए ये कदम उठाएगी हिमाचल सरकार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 3:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...