Home /News /himachal-pradesh /

मंडी: चुनावी साल में राजनीतिक सरगर्मियां तेज, एक मंच पर दिखे अनिल शर्मा और आश्रय

मंडी: चुनावी साल में राजनीतिक सरगर्मियां तेज, एक मंच पर दिखे अनिल शर्मा और आश्रय

जनसंपर्क अभियान में एक साथ दिखे पिता-पुत्र

जनसंपर्क अभियान में एक साथ दिखे पिता-पुत्र

Himachal Politics: अनिल शर्मा और आश्रय शर्मा यह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि भविष्य में पिता और पुत्र एक ही राजनीतिक दल में रहेंगे. यह दल कौन सा होगा, इसका फैसला सदर की जनता करेगी. अभी अनिल शर्मा सदर से भाजपा के विधायक हैं और उनका बेटा आश्रय शर्मा 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस में शामिल हो गया था.

अधिक पढ़ें ...

    मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में चुनावी वर्ष शुरू होते ही राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज होने लग गई हैं. मंडी सदर की बात करें तो यहां से संबंध रखने वाले सुखराम परिवार (Sukhram Family) पर इस वक्त पूरे प्रदेश की नजरें टीकी हुई हैं. चुनावी वर्ष के चलते सदर विधायक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने बीते कुछ दिनों से अपना जनसंपर्क अभियान छेड़ रखा है. आज इस जनसंपर्क अभियान में उनके पुत्र आश्रय शर्मा भी कुछ समय के लिए शामिल हुए.

    पिता-पुत्र के एक मंच पर शामिल होने का फोटो सामने आते ही राजनीतिक हलचल और तेज हो गई. यह कार्यक्रम कोटली क्षेत्र के तहत आने वाली ग्राम पंचायत स्वाड़ी में रखा हुआ था. अनिल शर्मा से जब इस तस्वीर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि तस्वीर आज की ही है. उन्होंने बताया कि वे स्वाड़ी पंचायत में अपने जनसंपर्क अभियान के तहत गए हुए थे. आश्रय भी कुछ ही दूरी पर आयोजित एक खेलकूद प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए यहां आया हुआ था. जैसे ही उसे मेरे यहां होने की सूचना मिली तो थोड़ी देर उस कार्यक्रम में शामिल होने आ गया. आश्रय शर्मा से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने भी यही बात बताई.

    अनिल बोलेजनसंपर्क में मिल रहा है अपार समर्थन

    सदर विधायक अनिल शर्मा ने बताया कि उन्हें जनसंपर्क अभियान के दौरान सदर क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है. वे गांव-गांव जाकर लोगों से संपर्क साध रहे हैं और बड़ी संख्या में लोग एकत्रित होकर अपना समर्थन जता रहे हैं. लोगों का स्पष्ट तौर पर कहना है कि उन्हें अनिल शर्मा जैसा प्रतिनिधि चाहिए, चाहे वो किसी भी दल से चुनाव क्यों न लड़ें. अनिल शर्मा ने बताया कि सदर की जनता ही यह तय करेगी कि उनका और उनके परिवार का राजनैतिक भविष्य क्या होगा.

    पितापुत्र के एक ही दल में रहने का पहले ही दे चुके हैं संकेत

    बता दें कि अनिल शर्मा और आश्रय शर्मा यह पहले ही स्पष्ट कर चुके हैं कि भविष्य में पिता और पुत्र एक ही राजनैतिक दल में रहेंगे. यह दल कौन सा होगा, इसका फैसला सदर की जनता करेगी. अभी अनिल शर्मा सदर से भाजपा के विधायक हैं और उनका बेटा आश्रय शर्मा 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस में शामिल हो गया था.

    Tags: Himachal Politics, Himachal pradesh news, MLA Anil Sharma

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर