लाइव टीवी
Elec-widget

राज्य स्तरीय सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांगड़ा, सिरमौर, मंडी और शिमला ने मारी बाजी

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 17, 2019, 8:05 PM IST
राज्य स्तरीय सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में कांगड़ा, सिरमौर, मंडी और शिमला ने मारी बाजी
मंडी के टाउन हॉल में संपन्न हुई राज्य स्तरीय सब जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप

मंडी (Mandi) जिले में जारी राज्य स्तरीय सब जूनियर अंडर-17 और अंडर 15 बैडमिंटन चैंपियनशिप (Badminton Championship) आज टाउन हॉल मंडी में संपन्न हो गई.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में जारी राज्य स्तरीय सब जूनियर अंडर-17 और अंडर 15 बैडमिंटन चैंपियनशिप (Badminton Championship) आज टाउन हॉल मंडी में संपन्न हो गई. चैंपियनशिप का सिंगल अंडर-17 बॉयज फाइनल मुकाबला कांगड़ा और सिरमौर (Sirmaur) के बीच हुआ, जिसमें कांगड़ा (Kangra) ने सिरमौर को 2-0 से मात देकर जीत हासिल की. वहीं अंडर-17 गल्र्ज सिंगल मुकाबले में सिरमौर ने कांगड़ा को 2-0 से हराकर ट्राफी अपने नाम की.

विधायक अनिल शर्मा  ने विजेताओं को नकद राशि व ट्रॉफी देकर किया पुरस्कृत

अंडर-15 सिंगल बॉयज में सोलन ने उना को 2-1 से हराया और चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया.  जबकि गर्ल्स में सिरमौर ने उना को 2-1 से हराया. बॉयज अंडर-17 के डबल फाइनल मुकाबले में शिमला ने उना को 2-0 से हराया. वहीं डबल गर्ल्स के फाइनल मुकाबले में मंडी और शिमला (shimla) की जोड़ी ने कांगड़ा को 2-1 से हराया. समापन समारोह में फाइनल में विजेता रहे खिलाड़ियों को सदर विधायक अनिल शर्मा द्वारा नकद राशि व ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया.

चैंपियनशिप में प्रदेशभर से आए 130 खिलाड़ियों ने लिया भाग

अपने संबोधन में अनिल शर्मा ने कहा कि खेल अब हॉबी के साथ करियर बनता जा रहा है. सरकार अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाडियों को नौकरी दे रही है, जिससे अब खेलों की तरफ युवाओं को रुझान और बढ़ा है. खेलकूद प्रतियोगिताएं आज के दौर में बेहद जरूरी हैं. यह युवा वर्ग को नशे से दूर रखने का काम भी करती हैं. बता दें कि तीन दिवसीय इस चैंपियनशिप में प्रदेशभर से आए 130 खिलाड़ियों ने भाग लिया. चैंपियनशिप में अव्वल रहने वाले खिलाड़ी राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भाग लेंगे.

यह भी पढ़ें- चरस तस्कर को 10 साल की कठोर कैद की सजा, एक लाख रुपये भरना होगा जुर्माना

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश: तेंदुए की खाल का ढाई लाख में सौदा करते हुए दो तस्कर गिरफ्तार
Loading...



यह भी पढ़ें- सुंदरनगर में पांच लाख रुपए की चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 7:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...