सुंदरनगर में सड़क निर्माण का काम रोका फिर उखाड़ कर किया VIDEO VIRAL

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 30, 2019, 6:56 PM IST

मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल के भनवाड़ और बोबर पंचायत में सड़क को पक्का किए जाने के दौरान शरारती तत्वों द्वारा उखाड़ने के बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया गया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल के भनवाड़ और बोबर पंचायत में सड़क को पक्का किए जाने के दौरान शरारती तत्वों द्वारा उखाड़ने के बाद उसका वीडियो वायरल कर दिया गया है. सड़क के साथ की गई छेड़छाड़ से विभाग का नुकसान हुआ है और पीडब्ल्यूडी विभाग ने इस बारे में कड़ा संज्ञान लिया है. पीडब्ल्यूडी सुंदरनगर के एक्सईएन ई. डीआर चौहान ने कहा कि सड़क को उखाडने वालों के ऊपर पीडब्ल्यूडी विभाग कार्रवाई करने की निर्णय किया है. विभाग द्वारा आरोपियों की पहचान की जा रही है. यह मामला पुलिस को सौंपा जाएगा.

यह है मामला

गौरतलब है कि सुंदरनगर उपमंडल के बोबर में मुख्य सड़क पर पीडब्लयूडी विभाग द्वारा सड़क को पक्का करने का कार्य किया जा रहा है. बीते वीरवार की शाम को इस सड़क के निर्माण का काम एक जगह पर रोक दिया गया था. पहले विभाग ने इस स्थल को पक्का नहीं करने का निर्णय किया लेकिन बात सुलझ जाने के बाद पक्का किया गया.

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

हालांकि सड़क को पक्का करने के बाद मशीनें थोड़ी आगे बड़ी ही थी कि कुछ शरारती तत्वों ने सड़क को एक किनारे से उखाड़ा और इसका वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बिलासपुर में फैंसिंग करने को लेकर खूनी झड़प, दो घायल

यह भी पढ़ें:  दिल्ली से घूमने आया यह डॉक्टर बना मानवता की मिसाल
Loading...

PHOTOS: देखिए, मंडी के पराशर में हुए हादसे की 6 तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 30, 2019, 2:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...