मंडी में आवारा सांड ने बुजुर्ग महिला को घसीट-घसीट कर मारा डाला

मंडी में पशुओं का आतंक.

Stray Cattle in Mandi: लोगों का कहना है कि मंडी से सुंदरनगर तक लावारिस पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है. इससे पहले भी आवारा पशुओं के हमलों में कई लोग घायल हो चुके हैं. कई बार प्रशासन को भी अवगत करवाया गया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में आवारा पशु (Stray Cattle) लोगों की जान पर भारी पड़ रहे हैं. ताजा मामला मंडी जिले का है. यहां एक बुजुर्ग महिला (Old Lady) को आवारा सांड ने घसीट-घसीट कर मार डाला. महिला की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के बल्ह क्षेत्र में चक्कर के पास एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला गुजर रही थीं. इस दौरान सांड ने महिला को टक्कर मारने के बाद सड़क पर बुरी तरह घसीटने लगा. इससे बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा गुरुवार दोपहर करीब तीन बजे हुआ. डीएसपी अनिल पटियाल ने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद वृद्धा का शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

लोग ले गए अस्पताल
मौके पर पहुंचे लोगों ने बुजुर्ग महिला को निजी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. चक्कर चलाह की प्रधान मीना गुलेरिया और उपप्रधान घनश्याम ने बताया कि 80 साल की धनी देवी पत्नी परस राम गांव भरेड़ी सड़क से गुजर रही थीं. इसी बीच, आवारा सांड ने अचानक बुजुर्ग महिला पर हमला कर दिया. बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद उन्‍हें काफी देर तक सड़क पर घसीटता रहा. इससे बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. वृद्धा को निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया.

मंडी शहर में पशुओं का आतंक
पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. लोगों का कहना है कि मंडी से सुंदरनगर तक लावारिस पशुओं का आतंक बढ़ता जा रहा है. इससे पहले भी बैल के हमलों में कई लोग घायल हो चुके हैं. कई बार प्रशासन को अवगत करवाया गया है. वेटरनेरी विभाग को भी सूचना दी गई, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.