CM जयराम ठाकुर से मिले बस ऑपरेटर, हड़ताल खत्म, बुधवार से चलेंगी बसें

सीएम और केंद्रीय मंत्री से मिलकर माने बस ऑपरेटर, हड़ताल खत्म, बुधवार से बसें चलाने की घोषणा   (फाइल फोटो)

हिमाचल प्रदेश में निजी बस संचालकों और सरकार के बीच चल रही तकरार थम गई है. बस ऑपरेटर लॉक डाउन से पहले तीन मई से हड़ताल पर चल रहे थे. मुख्यमंत्री और पर्यटन मंत्री से वार्ता होने के बुधवार से सभी स्वीकृत रूटों पर बसें चलाने का ऐलान किया गया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh) में निजी बस संचालकों और सरकार के बीच चल रही तकरार थम गई है. बस ऑपरेटर लॉक डाउन से पहले तीन मई से हड़ताल पर चल रहे थे. मुख्यमंत्री और पर्यटन मंत्री से वार्ता होने के बुधवार से सभी स्वीकृत रूटों पर बसें चलाने का ऐलान किया गया है.

मंडी जिला निजी बस आपरेटर यूनियन के अध्यक्ष गुलशन दीवान ने बताया कि मंगलवार को यूनियन की राज्य कमेटी प्रदेशाध्यक्ष राजेश पराशर की अगुवाई में मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर से मिला. इस दौरान परिवहन मंत्री विक्रम ठाकुर व केंद्रीय वित राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर से भी वार्ता हुई. मुलाकात के दौरान बस ऑपरेटरों की ओर से रखी गई सभी मांगों को उनके सामने रखा गया. समस्याओं व आंदोलन के बारे में जानकारी दी गई.

गुलशन दीवान ने बताया मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, परिवहन मंत्री व केंद्रीय मंत्री ने निजी बस आपरेटरों को भरोसा दिलाया कि उनकी जो भी मांगें व समस्याएं हैं वह सरकार के ध्यान में हैं. वार्ता के बाद आश्वासन दिया गया कि सरकार इनको जल्द मान कर अमल में लाएगी. इस भरोसे के बाद यूनियन ने अपनी हड़ताल खत्म  करने की घोषणा कर दी. बुधवार से पूरे प्रदेश में निजी बसें कोरोना प्रोटोकोल के अनुसार चलाने का निर्णय लिया गया है. दीवान ने बताया कि मंडी जिले में भी बुधवार को सभी निजी बस ऑपरेटर अपनी बसें रूटों पर चला देंगे, ताकि लोगों को जो परेशानी आ रही है वह खत्म हो सके.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.