VIDEO: अभिलाषी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुट भिड़े, चलीं लाठियां और लात-घूंसे

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में धारा 341, 323, 147, 148, 149, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के चैलचौक स्थित अभिलाषी यूनिवर्सिटी का कैंपस अखाड़े में तब्दील हो गया. कालेज के ही दो छात्र गुट आपस में भिड़ गए. मारपीट के दौरान जमकर लाठियां भी बरसाईं गईं और लात-घूंसे भी चले.

गाली-गलौज भी जमकर हुई. जानकारी के अनुसार, दो छात्र गुटों में पिछले कुछ दिनों से आपसी तनातनी चल रही थी. मंगलवार सुबह भी यूनिवर्सिटी कैंपस के बाहर दोनों में गहमा-गहमी हो गई थी. दिन के समय जब लंच ब्रेक हुई तो उस वक्त एक छात्र गुट के युवकों ने आकर दूसरे छात्र गुट के युवकों पर हमला कर दिया.

बताया जा रहा है कि इस मारपीट में कैंपस के बाहर के कुछ युवकों ने भी साथ दिया. तीन से चार युवकों को दर्जनों युवकों ने बेरहमी से पीटा और उन पर जमकर लात-घूंसे और लाठियां बरसाईं. मौके पर मौजूद कुछ युवकों ने इसका वीडियो बनाया, जो अब वायरल हो रहा है.



एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि इस संदर्भ में धारा 341, 323, 147, 148, 149, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. घायल छात्रों और मारपीट करने वाले छात्रों का मेडिकल करवाया जा रहा है. इसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई अमल में लाएगी. उन्होंने बताया कि एमबीए चौथे समेस्टर के छात्र अभिषेक चंदेल की शिकायत पर कश्मीर सिंह, जगन नायक, सूरज, पंकज, नवीन, विशाल और आशीष सहित अन्य छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.
ये भी पढ़ें : पुलवामा आतंकी हमला: पूर्व कांग्रेस विधायक नीरज भारती ने पीएम मोदी को भेजीं चूड़ियां

हिमाचल ने फिर ओढ़ी सफेद चादर, शिमला शहर में हल्की और कुफरी में 1 फीट बर्फबारी

VIDEO: अभिलाषी यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुट भिड़े, चलीं लाठियां और लात-घूंसे

हिमाचल में बेकाबू हुआ स्वाइन फ्लू, सूबे में 27वीं मौत, 224 पॉजिटिव मामले

मंत्री विक्रम ठाकुर ने कहा- प्रदेश में रहने वाले सभी कश्मीरी संदिग्ध नहीं

हिमाचल में प्रशासनिक फेरबदल: चुनाव आयोग के निर्देश पर 12 IAS-IPS और 64 HAS ट्रांसफर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज