Home /News /himachal-pradesh /

सुंदरनगर में 24 वर्षीय फौजी जवान BSL नहर में कूदा, सब्जी विक्रेता ने बचाया

सुंदरनगर में 24 वर्षीय फौजी जवान BSL नहर में कूदा, सब्जी विक्रेता ने बचाया

सुंदरनगर में नहर में कूदा युवक. (सांकेतिक तस्वीर)

सुंदरनगर में नहर में कूदा युवक. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide Attempt in Sunder Nagar: डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि युवक के नहर में गिरने कि सूचना पुलिस को मिली थी. स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से युवक को नहर से बाहर निकालकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

    सुंदरनगर (मंडी). 24 साल का फौजी (Armymen) परेशान होकर नहर (Canal) में कूद गया. गनीमत रही कि उसे सब्जी विक्रेता ने बचा लिया. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले का है. जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर (Sunder Nagar) में बुधवार शाम को एक युवक बीएसएल नहर (BSL Canal) में में कूद गया. जैसे ही स्थानीय सब्जी विक्रेता ने युवक को नहर में कूदते देखा तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए युवक को कड़ी मेहनत के बाद नहर से बाहर निकाला.

    धनोटू के पास की घटना
    सुंदरनगर के धनोटू के पास युवक ने बीएसएल नहर में छलांग लगाई थी. जैसे ही स्थानीय सब्जी विक्रेता कृष्ण चंद को घटना का पता चला तो उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर युवक को रस्सी के सहारे नहर से बाहर निकाला और घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक से पूछताछ की तो युवक की पहचान 24 वर्षीय चुरड़ निवासी सुंदरनगर के रूप में हुई है. युवक सेना में कार्यरत है. बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ समय से मानसिक तौर से परेशान चल रहा था. इसी को लेकर युवक ने यह कदम उठाया है.

    क्या बोली पुलिस
    डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि युवक के नहर में गिरने कि सूचना पुलिस को मिली थी. स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से युवक को नहर से बाहर निकालकर परिजनों के हवाले कर दिया है. बताया जा रहा है कि युवक कुछ समय से मानसिक तौर से परेशान चल रहा था.

    Tags: Mandi, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर