सुंदरनगर में कुएं में कूदकर 85 वर्षीय बुजुर्ग ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Mandi News in Hindi

सुंदरनगर में कुएं में कूदकर 85 वर्षीय बुजुर्ग ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
सुंदरनगर में सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide Case in Sunder Nagar: बड़ा सवाल है कि बुजुर्ग ने कुएं में कूदकर क्यों आत्महत्या की. उम्र के इस पड़ाव में आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया गया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 12, 2020, 9:31 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के बल्ह में सुसाइड का मामला पेश आया है. मामले में एक 85 वर्षीय बुजुर्ग ने गांव के ही कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली है. जब लोगों ने बुजुर्गों को कुएं में देखा तो इस की पुलिस (Police) को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बुजुर्ग के शव (Dead) को कुँए से बाहर निकाला और परिजनों के बयान (Statement) के आधार पर मामले में जांच शुरू की.

शुक्रवार की घटना
जानकारी के अनुसार, घटना शुक्रवार सुबह की है. बल्ह के जलाह गांव में एक 85 वर्षीय बुजुर्ग ने घर के साथ लगते कुएं में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. शव को कुएं से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

बुजुर्ग की हुई पहचान
बुजुर्ग की पहचान मंदा पुत्र आलम गांव जलाह के रूप में हुई है. बड़ा सवाल बना हुआ है कि बुजुर्ग ने कुएं में कूदकर क्यों आत्महत्या की. उम्र के इस पड़ाव में आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया गया है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज