Home /News /himachal-pradesh /

sukhram pandit son and sadar mla anil sharma expressed his gratitude to the cm jai ram thakur for help nodvm

पंडित सुखराम की सेहत में सुधार, मदद के लिए अनिल शर्मा ने CM का जताया आभार

अनिल शर्मा ने कहा कि विपदा के समय जयराम ठाकुर और उनकी सरकार ने जो मदद की है, उसे उनका परिवार कभी नहीं भूला पाएगा.

अनिल शर्मा ने कहा कि विपदा के समय जयराम ठाकुर और उनकी सरकार ने जो मदद की है, उसे उनका परिवार कभी नहीं भूला पाएगा.

Himachal News: अनिल शर्मा ने कहा कि दिल्ली में भी सरकार ने पहले से ही सारे इंतजाम करके रखे हुए थे. एयरपोर्ट पर एम्बुलेंस के साथ डॉक्टरों की टीम मौजूद थी. एम्स में भी भर्ती होते ही बेहतर उपचार मिला. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के साथ मुख्य सचिव राम सुभग सिंह और अन्य अधिकारियों ने भी इस मामले में उनके परिवार की पूरी मदद की है जिसे वे कभी नहीं भुला पाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. सदर विधायक अनिल शर्मा ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को थैंक्यू कहा है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि विपदा के समय जयराम ठाकुर और उनकी सरकार ने जो मदद की है, उसे उनका परिवार कभी नहीं भूला पाएगा. आज मंडी से जारी प्रेस बयान में सदर विधायक अनिल शर्मा ने कहा कि उनके पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम को ब्रेन स्ट्रोक के बाद जब दिल्ली ले जाने की बारी आई तो सीएम जयराम ठाकुर ने अपना सरकारी हेलिकॉप्टर इसके लिए बीना किसी संकोच के मुहैया करवाया. हेलिकॉप्टर को मंडी में छोड़कर सीएम खुद सड़क मार्ग से अपने कार्यक्रम में गए, ताकि पंडित सुखराम को जल्द से जल्द दिल्ली पहुंचाया जा सके.

अनिल शर्मा ने कहा कि दिल्ली में भी सरकार ने पहले से ही सारे इंतजाम करके रखे हुए थे. एयरपोर्ट पर एम्बुलेंस के साथ डॉक्टरों की टीम मौजूद थी. एम्स में भी भर्ती होते ही बेहतर उपचार मिला. उन्होंने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर के साथ मुख्य सचिव राम सुभग सिंह और अन्य अधिकारियों ने भी इस मामले में उनके परिवार की पूरी मदद की है जिसे वे कभी नहीं भुला पाएंगे.

स्वास्थ्य में लगातार हो रहा है सुधार
अनिल शर्मा ने बताया कि उनके पिताजी का दिल्ली स्थित एम्स में उपचार चल रहा है और उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. अभी पंडित सुखराम जी को आईसीयू में रखा गया है लेकिन वहां पर वो बीना किसी लाईफ स्पोर्ट के रह रहे हैं जोकि हमारे पूरे परिवार के लिए सुखद बात है. उनका ऑक्सीजन लेबल और अन्य शारीरिक क्रियाएं पूरी तरह से सामान्य हैं. डॉक्टरों ने बताया है कि ब्रेन स्ट्रोक के कारण जो नुकसान होना था वो ही हुआ है जबकि उसके बाद कोई और नुकसान नहीं हुआ है. इस अवस्था में किसी भी प्रकार का आपरेशन तो संभव नहीं लेकिन डॉक्टरों ने दवाईयों के माध्यम से बेहतर उपचार की बात कही है. पंडित जी के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है. डॉक्टर भी इस बात को मान रहे हैं कि 95 वर्ष की उम्र में भी पंडित जी की विलपावर बहुत ज्यादा मजबूत है.

Tags: CM Jai Ram Thakur, Himachal news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर