सुखराम ने पोते को लॉन्च की जल्दी में बेटे का भविष्य दांव पर लगा दिया: सीएम जयराम

जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल
जयराम ठाकुर, सीएम, हिमाचल

जयराम ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र और सुखराम की झफ्फी आज सोशल मीडिया पर हास्य का विषय बनी हुई है.

  • Share this:
सीएम जयराम ठाकुर ने पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम पर तीखा जुबानी हमला बोला है. जयराम ठाकुर का कहना है कि जिंदगी भर जिन्होंने एक-दूसरे के खिलाफ बोला, वह आज झफ्फी डाल रहे हैं. मंडी जिले के सरकाघाट में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर विरोधियों पर जमकर गरजे. उन्होंने कहा कि वीरभद्र और सुखराम की झफ्फी आज सोशल मीडिया पर हास्य का विषय बनी हुई है. जयराम ठाकुर ने कहा कि वीरभद्र सिंह ने ही सुखराम को आया राम-गया राम कहा था, जबकि बीजेपी पर इसका आरोप लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सुखराम को अपने पोते को लॉन्च करने की कुछ ज्यादा ही जल्दी पड़ी हुई थी. बीजेपी ने सुखराम को थोड़ा इंतजार करने को कहा था, लेकिन सुखराम नहीं माने और पोते के चक्कर में अपने बेटे का राजनीतिक भविष्य दांव पर लगा दिया.

जयराम ठाकुर ने कहा कि आजकल कांग्रेसी नेता मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उन्हें पानी पी-पीकर गालियां दे रहे हैं और यह कह रहे हैं कि जयराम सरकार ने कुछ नहीं किया. सीएम जयराम ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि अगर जयराम सरकार ने कुछ नहीं किया तो फिर कांग्रेस के लोगों को परेशानी किस बात को लेकर हो रही है.

उन्होंने कहा कि आज सरकार विकास के काम कर रही है और जनता सरकार के साथ पूरी तरह से जुड़ी हुई है इसी बात को लेकर कांग्रेसी परेशान हैं.



जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में रोजाना यही सुर्खियां बनी रहती थी कि किस नेता की पेशी कहां पर हैं, जबकि सत्ता परिवर्तन के बाद विकास कार्यों की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं.
उन्होंने कहा कि सरकार ने आम वर्ग के लिए काम किया है और इस बात के लिए देश भर में हिमाचल प्रदेश को दूसरा स्थान मिला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस इस बात को पचा नहीं पा रही है.

मुख्यमंत्री के भाषण से पहले सरकाघाट नगर पंचायत के अध्यक्ष संदीप वशिष्ठ ने अपने समर्थकों सहित भाजपा का दामन थामा. सीएम जयराम ठाकुर ने हार पहनाकर उनका पार्टी में स्वागत किया.

इस मौके पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, सरकाघाट के विधायक कर्नल इंद्र सिंह, प्रदेश भाजयुमो के महामंत्री रजत ठाकुर सहित अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: 'वीरभद्र सिंह की बातों की ना हम बुरा मानते हैं न लोग, वह ऐसे दौर में हैं कुछ भी कह देते हैं'

पार्टी परिवार की तरह चलती है, BJP में ऐसा नहीं होने से छोड़ी पार्टी: सुरेश चंदेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज