मडी: बाबा कमलाहिया मंदिर के पास श्रद्धालुओं से भरी सूमो लुढ़की, 3 बच्चों समेत 6 घायल

कमलाह मंदिर के पास खाई में गिरी सूमो.
कमलाह मंदिर के पास खाई में गिरी सूमो.

Kamlah Fort Accident: सुरेन्द्र कुमार गाड़ी चला रहा था. डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 7:44 PM IST
  • Share this:
धर्मपुर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में धर्मपुर (Dharampur) तहसील की कमलाह पंचायत में पड़ने वाले प्रसिद्ध बाबा कमलाहिया मदिंर (Kamlah Temple) के पास सड़क हादसा हुआ है. हादसे (Accident) में छह श्रद्धालु घायल हैं. उटपुर टौणी देवी से कुछ लोग गाड़ियों के माध्यम से जा रहे थे, लेकिन मदिंर से कुछ ही दूरी पर एक टाटा सूमो दुर्घटनाग्रस्त हो गई और उसमें बैठे 6 लोग घायल (Injured) हो गए. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

हमीरपुर से आए थे भक्त
बताया जा रहा है कि उटपुर टौणी देवी से दो गाड़ियों में यह लोग आये थे और मदिंर परिसर में पंहुचने ही वाले थे कि कुछ ही दूरी पर यह घटना घट गई. इसकी सूचना जैसे ही लोगों को लगी मदद के लिए लोग मौका पर पंहुचे और साथ ही इसकी सूचना तत्काल सेवा 108 को दी गई और घायलों को सिविल अस्पताल धर्मपुर पंहुचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें हमीरपुर मेडिकल कालेज के लिए रैफर कर दिया गया है.

घायल हमीरपुर भेजे गए
धर्मपुर अस्पताल से दो और तत्काल सेवा की ऐम्बुलेंस को सरकाघाट से बुलाया गया व तीन ऐम्बुलेंसों के माध्यम से घायलों को हमीरपुर रैफर किया गया है. सिविल अस्पताल धर्मपुर के प्रभारी डा. राजेन्द्र शर्मा ने बताया एक व्यक्ति की टांग टुट चुकी है और दो लोगों को हेड इंजरी हुई है और दो लोग घायल है. घायलों में सुरेन्द्र कुमार (27), देशराज (32), नीरज कुमार (23), अक्षित (3) वर्ष और क्रिस (3) वर्ष शामिल हैं.



सुरेंद्र चला रहा था गाड़ी
जानकारी के अनुसार, सुरेन्द्र कुमार गाड़ी चला रहा था. डीएसपी सरकाघाट चन्द्रपाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज