COVID-19: सुंदरनगर में 4 वर्षीय बच्ची के साथ 14 प्रवासी कोरोना पॉजिटिव
Mandi News in Hindi

COVID-19: सुंदरनगर में 4 वर्षीय बच्ची के साथ 14 प्रवासी कोरोना पॉजिटिव
मंडी जिले में कोरोना के मामले.

Corona virus in Mandi: सुंदरनगर सभी लोग 8 अगस्त को बस के जरिये दूसरे राज्यों से पहुंचे थे. सभी को सुंदरनगर (Sunder Nagar) प्रशासन ने क्वारंटाइन (Quarantine) किया था. अब पॉजिटिव (Positive) पाए गए हैं.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोरोना (Corona Virus) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है जिससे प्रशासन और सरकार की चिंताएं भी बढ़ती जा रही हैं. ताजा मामले में देर रात मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ 14 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिन्हें सुंदरनगर प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की मौजूदगी में देर रात कोविड केयर सेंटर सिफ्ट कर दिया गया है.

जानकारी के अनुसार, सोमवार देर रात सुंदरनगर के पुंघ में एक 4 वर्षीय बच्ची के साथ 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. सभी लोग सुंदरनगर के निजी होटल में क्वारंटाइन थे. यह लोग 8 अगस्त को बस में सुंदरनगर पहुंचे थे, जिन्हें सुंदरनगर प्रशासन ने सुंदरनगर में ही रोककर क्वारंटाइन किया था. सभी लोग मजदूर हैं. इनमें 10 प्रवासी मजदुए बिहार और 4 प्रवासी उत्तर प्रदेश से संबंध रखते हैं. वहीं, जिस निजी होटल में सभी लोग क्वारंटाइन थे, उस होटल को भी नगर परिषद द्वारा सेनेटाइज कर दिया गया है.

क्या बोले एसडीएम
एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि 8 अगस्त की रात को 39 लोग पास बना कर बस में सवार होकर सुंदरनगर पहुंचे थे, जिन्हें सुंदरनगर में रोका गया था. इनमें बस के चालक और परिचालक भी शामिल थे. कुछ लोगों को सुंदरनगर तो कुछ लोगो को नेरचौक में क्वारंटाइन किया गया था. सुंदरनगर में क्वारंटाइन लोगों में से 20 लोगों का कोरोना सैंपल लिया गया था, जिसमें से 14 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इन्हें कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया गया है. अन्य लोगों का सैंपल अगले 5 दिन बाद फिर से लिया जाएगा.
मंडी जिले का हाल


मंडी जिला में कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों का कुल आंकड़ा 331 हो गया है. वहीं, जिला में एक्टिव केस 134 चले हैं और 191 लोगों ने कोरोना को मात दे दी है, जबकि जिला में कोरोना वायरस से 6 लोगों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज