लाइव टीवी
Elec-widget

NH-21 पर बाइक हादसे का लाइव VIDEO, युवक PGI में उपचाराधीन

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 11, 2019, 12:54 PM IST
NH-21 पर बाइक हादसे का लाइव VIDEO, युवक PGI में उपचाराधीन
सुंदरनगर में पेड़ से टकराई बाइक.

Sunder Nagar Bike Accident Live Video: हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की शिनाख्त सिद्धार्थ डोगरा(17) पुत्र सुभाष डोगरा निवासी छात्तर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी (Mandi) के रूप में हुई है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में बाइक हादसे (Bike Accident) का एक लाइव वीडियो सामने आया है. दुर्घटना का वीडियो घटनास्थल पर लगे हुए एक सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हुआ है. युवक की बाइक सीधे पेड़ से जा टकराई.

जानकारी के अनुसार, युवक सिद्धार्थ की बाइक चंडीगढ़-मनाली एनएच-21 (Chandigarh Manali Highway) पर रविवार को पेड़ से टकरा गई थी. स्थानीय लोगों की सहायता से सिविल अस्पताल सुंदरनगर (Civil Hospital Sunder Nagar) पहुंचाया गया.

ये है मामला
रविवार सुबह एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर एक युवक बाइक पर ललित चौक से बस स्टैंड की ओर जा रहा था. इसी दौरान जब बाइक सवार सलाह स्थित पैट्रोल पंप के सामने पहुंचा तो बाइक की स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पाने के कारण अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में सड़क के साथ पेड़ से टकरा गया था.

सुंदरनगर में हादसे का शिकार हुई बाइक.
सुंदरनगर में हादसे का शिकार हुई बाइक.


नाबालिग है युवक
हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक की शिनाख्त सिद्धार्थ डोगरा(17) पुत्र सुभाष डोगरा निवासी छात्तर तहसील सुंदरनगर जिला मंडी के रूप में हुई है. युवक की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. दुर्घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस टीम एएसआई देवराज के नेतृत्व में सिविल अस्पताल पहुंच कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई. युवक अभी पीजीआई चंडीगढ़ में उपचाराधीन है.
Loading...



ये भी पढ़ें: VIDEO: डायन बताकर बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामले में अब तक 21 गिरफ्तार

शहीदों के परिजनों को हिमाचल में टोल टैक्स से मिलेगी छूट: सीएम

महंगाई के विरोध में कांग्रेसियों ने प्याज की माला पहनकर किया प्रदर्शन

बहुमंजिला PARKING का मामला : पार्किंग नगर निगम की और कब्जा सरकार का  

Ayodhya Verdict: CM जयराम बोले- फैसले का अभिनंदन, सौहार्द बनाए रखें

हिमाचल कांग्रेस बोली, अब राजनीति खत्म करके भव्य राम मंदिर बनाओ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...