COVID-19: सुंदरनगर से भाजपा विधायक राकेश जम्बाल के चाचा की कोरोना से मौत

सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.

Corona Death in Himachal: मृतक रणदीप जम्वाल बिजली बोर्ड सुंदरनगर के सब स्टेशन उपमंडल में तैनात थे. गौरतलब हो कि विधायक राकेश जम्‍वाल भी बीते दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे, लेकिन वह स्‍वस्‍थ पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके है. मंडी जिले में बीते कुछ दिन में कोरोना के मामलों में काफी वृद्धि हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 10, 2020, 9:50 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona Virus) से मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ा है. प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से 379 लोगों की मौत हो चुकी है. ताजा मामले में सुंदरनगर (Sunder Nagar) के विधायक और प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जम्वाल के चाचा (Uncle) की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है.

रणदीप जम्‍वाल बिजली बोर्ड में सहायक अभियंता के पद पर कार्यरत थे और पिछले कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे. उसके बाद बिगड़ती तबीयत को देखते हुए उन्हें पीजीआई (PGI) चंडीगढ़ (Chandigarh) भेज दिया था जहां उनका उपचार चल रहा था.

घर ले आए थे परिजन
बताया जा रहा है कि देर रात परिजन उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ से सुंदरनगर स्थित घर ले आए थे और मंगलवार सुबह 5 बजे उन्होंने घर पर अंतिम सांस ली. एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने बताया कि रणदीप जम्वाल की मंगलवार सुबह 5 बजे उनके सुंदरनगर स्थित घर मौत हुई है. उनका सुंदरनगर स्थित चांदपुर श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा. अंतिम संस्कार की प्रक्रिया को अंतिम रुप दिया जा रहा है.
विधायक भी आ चुके हैं चपेट में


बता दें कि मृतक रणदीप जम्वाल बिजली बोर्ड सुंदरनगर के सब स्टेशन उपमंडल में तैनात थे. गौरतलब हो कि विधायक राकेश जम्‍वाल भी बीते दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे, लेकिन वह स्‍वस्‍थ पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके है. मंडी जिले में बीते कुछ दिन में कोरोना के मामलों में काफी वृद्धि हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज