लाइव टीवी

सुंदरनगर में फर्जी IAS बनकर 5 लाख रुपये मांगे, पुलिस ने दर्ज की FIR

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 11, 2019, 4:37 PM IST
सुंदरनगर में फर्जी IAS बनकर 5 लाख रुपये मांगे, पुलिस ने दर्ज की FIR
सुंदर नगर में फर्जी आईएएस मामला. (FILE PHOTO)

Sunder Nagar Fake IAS Case: बीएसएल कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि मामले में शिकायत प्राप्त हुई है, हर पहलू को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सुंदरनगर में फर्जी आईएएस (FAKE IAS officer) बन लाखों रुपये मांगने का मामला सामने आया है. सुंदरनगर के बीएसएल थाना के तहत फर्जी आईएएस अधिकारी ने एक व्यक्ति को डरा धमकाकर 5 लाख रुपये की मांग की गई.

फर्जी अधिकारी ने धमकी भी दी कि जल्द रुपये नहीं भेजे तो गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. इस कॉल से सहमे व्यक्ति ने बीएसएल थाना पुलिस को शिकायत दी है. पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

बैंक का अकाउंट नंबर नहीं दिया
जानकारी के अनुसार, बीएसएल पुलिस थाना में दर्ज शिकायत में कॉलोनी निवासी ने बताया कि उसे अज्ञात नंबर से कॉल आई थी. कॉल करने वाला खुद का आईएएस अधिकारी बता रहा था. व्यक्ति ने कहा कि वह एक आईएएस अधिकारी है और उसे पांच लाख रुपये की आवश्यकता है. वह राशि तुरंत उसके खाते में जमा करवा दे. उसने शिकायतकर्ता को यह कहकर धमकाया कि यदि इसके बारे में किसी को कुछ बताया और राशि नहीं दी तो इसके गंभीर परिणाम भी भुगतने पड़ सकते हैं. इस फोन कॉल से सहमे व्यक्ति ने बीएसएल पुलिस थाना पहुंचकर फर्जी आईएएस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. शिकायतकर्ता ने कहा कि हालांकि, उक्त व्यक्ति द्वारा उसे बैंक का अकाउंट नंबर नहीं दिया गया.

यह बोली पुलिस
बीएसएल कॉलोनी थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि मामले में शिकायत प्राप्त हुई है, हर पहलू को ध्यान में रख मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें: मनाली से लेह तक 3 सुरंगें: नॉर्वे से लाए संयत्र से तलाशी जा रही संभावनाएंधोखे से हड़प ली 90 वर्षीय बुजुर्ग की जमीन, साल 2010 का 3 लाख का चेक

बिग बाउट बॉक्सिंग लीग: हिमाचली बॉक्सर आशीष की टीम सेमीफाइनल में पहुंची

हैदराबाद एनकाउंटर पर खली के सवाल, देश में लाखों रेप हुए, कितनों को गोली मारी?

इसी माह रिटायर होंगे 5 IAS-HAS, हिमाचल सरकार को खलेगी अधिकारियों की कमी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 3:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर