अपना शहर चुनें

States

सड़क हादसे में घायल 7 वर्षीय बच्चा कोमा में PGI में भर्ती, परिवार के पास नहीं इलाज के पैसे

सुंदरनगर में सड़क हादसे में घायल मासूम चंडीगढ़ में भर्ती है.
सुंदरनगर में सड़क हादसे में घायल मासूम चंडीगढ़ में भर्ती है.

Road Accident Victim in PGI: एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि पीड़ित परिवार की रेडक्रॉस के माध्यम से भी मदद की जाएगी. फौरी राहत के तौर पर 7 हजार की मदद कर दी गई है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले के सुंदरनगर (Sunder Nagar) का प्रवासी परिवार अपने 7 वर्षीय घायल बेटे (Injured Son) का दर्द इस कदर भुगत रहा है कि उनके पास बेटे के इलाज के लिए पैसा नहीं बचा है. पिता ने अपनी बेटी की शादी के लिए जो पैसा बचा कर रखा था, वह भी इलाज पर खर्च हो गया है. अपना पेट काटकर पैसा कमाने वाले इस परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है. माता-पिता बस अपने घर के चिराग की कोमा से बाहर निकल कर आंखें खुलने का टकटकी लगाए, इंतजार कर रहे हैं.

यह है मामला
बीते 16 दिसंबर को सुंदरनगर के ललित चौक से एमएलएसएम कालेज सड़क मार्ग पर बाइकर्स रेस के दौरान एक बाइक सवार ने दो प्रवासी बच्चों को टक्कर मार दी. हादसे में दो भाई सन्नी और समीर बुरी तरह से घायल हो गए. 7 वर्षीय सन्नी की गंभीर हालत होने के कारण उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया था.

कोमा में होने पर पीजीआई चंडीगढ़ में चल रहा ईलाज
चंडीगढ़ में कोमा होने के कारण सन्नी बेसुध है और वहां उसका इलाज चल रहा है. हांलाकि, सुंदरनगर पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला तो दर्ज कर लिया है, मगर कार्रवाई के नाम पर कुछ भी नहीं हुआ है. पुलिस के मुताबिक चालान कोर्ट में पेश किया जा रहा है. वहीं सुंदरनगर प्रशासन ने भी 7 हजार देकर पल्ला छुड़वा लिया है. एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने परिवार की और मदद का आश्वासन दिया है. दुर्घटना में अन्य बच्चा सिविल अस्पताल से उपचार के बाद घर भेज दिया गया है.



सड़क हादसे में घायल बच्चे के परिजन.
सड़क हादसे में घायल बच्चे के परिजन.


मदद के इच्छुक तो करें संपर्क
परिवार के पास जो पैसा था, वह खर्च हो चुका है. प्रवासी परिवार बुरी तरह से सहमा हुआ है. परिवार ने प्रदेश सरकार से गुहार लगाई है कि उनके परिवार को न्याय के साथ बच्चे के ईलाज के लिए मुआवजा भी मिलना चाहिए. यदि आप भी मदद करना चाहते है तो 78769-16303 पर संपर्क कर सकते है.वहीं, अगर कोई भी परिवार की मदद करना चाहता है तो इसे खाते नाम-कश्मीरी देवी, अकाउंट नंबर-32910108750, IFSC-HPSC000032, एचपी स्टेट कॉपरेटिव बैंक चतरोखड़ी, सुंदरनगर पर मदद भेज सकते हैं.

मदद करेंगे: एसडीएम
एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि पीड़ित परिवार की रेडक्रॉस के माध्यम से भी मदद की जाएगी. फौरी राहत के तौर पर 7 हजार की मदद कर दी गई है. उधर, एसएचओ सुंदरनगर कमल कांत का कहना है कि बाइकर के खिलाफ लापरवाही और तेज रफ्तार से बाईक चलाने का मामला दर्ज कर कोर्ट में चालान पेश किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में शिक्षक की हत्या, शव खाई में फेंका, पुलिस की गाड़ी पर पथराव

हिमाचल के शिमला में 24 साल के युवक की सदिग्ध मौत, गाड़ी में मिला था बेसुध

हिमाचल में प्याज@120 : सरकार ने मंगाई 900 क्विंटल खेप, जल्द डिपो में बिकेगा

CM जयराम का ऑफर: GST क्लेक्शन में बेहतर परफॉरमेंस दो और ईनाम पाओ

Online Fraud: HP पुलिस ने झारखंड से पकड़े दो आरोपी, 6 मोबाइल, 10 सिम बरामद

VIDEO: शिमला में विक्ट्री टनल पर ‘शराबी’ जोड़े का हंगामा, पुलिस से उलझे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज