महिला का आरोप-पुलिस रात को बेवजह करती है तंग, DSP से मांगी सुरक्षा

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 6, 2019, 1:54 PM IST
महिला का आरोप-पुलिस रात को बेवजह करती है तंग, DSP से मांगी सुरक्षा
सुंदरनगर में महिला ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप.

डीएसपी (DSP) सुंदरनगर गुरबचन सिंह का कहना है कि आरती देवी की शिकायत आई है. इस मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता से जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर आरती देवी को न्याय दिलाया जाएगा.

  • Share this:
सुंदरनगर(मंडी). हिमाचल के मंडी (Mandi) जिले उपमंडल सुंदरनगर (Sunder Nagar) के तहत आने वाले क्षेत्र कांगु से आरती देवी और उसके परिवार का एक प्रतिनिधिमंडल डीएसपी (DSP) सुंदरनगर गुरबचन सिंह से मिला और अपनी व्यथा व्यक्त करते हुए एक शिकायत पत्र प्रेषित किया. आरती देवी पत्नी बांके बिहारी ने आरोप लगाया है कि रात को 11-12 बजे के बीच में पुलिस के जवान उनके घर में आकर उन्हें बेवजह तंग कर रहे हैं. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके ही परिवार के सगे भाई, जेठानी और उनकी मां इस पूरी गतिविधि में संलिप्त हैं.

हिस्सेदारी को लेकर विवाद
आरती देवी ने बताया कि उनके पति के पिता का कुछ वर्ष पूर्व देहांत हो चुका है और आरती देवी के पति बांके बिहारी के स्वर्गीय पिता जीतराम की संपत्ति में उनका बड़ा भाई राजेश कुमार हिस्सा देने में आनाकानी कर रहा है और उनके ऊपर दबाव बना रहा है और पुलिस के अधिकारियों और कर्मचारियों को गुमराह करके उनके ऊपर जवाब बनाकर उन्हें प्रताडि़त किया जा रहा है.

धमकाने का आरोप

आरती देवी ने आरोप लगाया कि इतना ही नहीं बल्कि उनके परिवार को बार.बार डराया और धमकाया जा रहा है और जान से मारने की धमकी तक भी दी जा रही है. आरती देवी का आरोप है कि उनके इकलौते बेटे अभय शर्मा, जोकि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक बाल स्कूल सुंदरनगर में नौवीं कक्षा में पढ़ता है, उसे भी बेवजह तंग किया जा रहा है और धमकी दी जा रही है कि उसे भी स्कूल से निकलवा दिया जाएगा. आरती देवी ने बताया कि उनके पति बांके बिहारी पेशे से चालक हैं और वह अक्सर घर से बाहर रहते हैं. ऐसे में उनके परिवार की सुरक्षा रक्षा करने वाला कोई नहीं है. आरती देवी का आरोप है कि उनके जेठ राजेश कुमार ने उनके घर में आकर तोडफ़ोड़ की और उन्हें डराया धमकाया गया.

डीएसपी से लगाई गुहार
आरती देवी ने डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह से न्याय की गुहार लगाते हुए परिवार की सुरक्षा और रक्षा करने का आग्रह किया है. उन्होंने कहा है कि अगर परिवार के किसी भी सदस्य को कोई भी हानि होती है तो इसके लिए सीधे तौर पर लापरवाही के लिए एक तो पुलिस और दूसरे जेठ, जेठानी और उसकी सास पूर्ण रूप से जिम्मेदार होंगे.
Loading...

शिकायत आई है: डीएसपी
डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह का कहना है कि आरती देवी की शिकायत आई है. इस मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता से जांच की जाएगी और जो भी तथ्य सामने आएंगे. उसके आधार पर आरती देवी को न्याय दिलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:….तो क्या यात्रा भत्ता बढ़ाने का फैसला वापस लेगी हिमाचल सरकार?

कांग्रेस नेता सुक्खू बोले-जो MLA भत्ता नहीं लेंगे, वे वेतन भी छोड़ें

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ के लिए मंडी जिले को मिला राष्ट्रीय पुरस्कार

हिमाचल में पटवारियों के 1195 पदों पर भर्ती: 30 सितंबर तक करें आवेदन

वायरल दोनों अश्लील वीडियो मामले की जांच जारी, पुलिस ने 15 लोगों से की पूछताछ

…ताकि काम ना लटकें, नप नेरचौक में पार्षद खुद संभालेंगे कर्मियों का काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 1:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...