मंडी के सुंदरनगर में कोरोना वायरस की दस्तक, 33 वर्षीय युवक निकला पॉजिटिव
Mandi News in Hindi

मंडी के सुंदरनगर में कोरोना वायरस की दस्तक, 33 वर्षीय युवक निकला पॉजिटिव
दिल्ली के बेहद पॉश इलाके खान मार्केट में स्थित है लोकनायक भवन.

हिमाचल में सोमवार को कोरोना के कुल छह मामले सामने आए हैं. सोलन में दो मामलों के बाद चंबा में तीन और एक मामला अब मंडी में आया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona Virus) के बढ़ते मामले लगातार चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. मंडी जिला के सुंदरनगर में कोरोना का पहला मामला आने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. इस कोरोना पॉजिटिव मरीज को स्वास्थ्य विभाग द्वारा नेरचौक मेडिकल कॉलेज शिफ्ट किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिला के सुंदरनगर का मलोह निवासी 33 वर्षीय युवक हाल ही में मुंबई से लौटा था, जिसे जिला प्रसाशन द्वारा द्वारा इंस्टिट्यूशन कवारन्टीन रखा गया था. युवक सुंदरनगर के कनैड़ स्थित सूर्य होटल में कवारन्टीन था.

नेरचौक मेडिकल क़ॉलेज किया शिफ्ट
युवक का कोरोना सैंपल की जांच के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक भेजा गया था. वहीं जांच की रिपोर्ट आने पर 33 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसे स्वास्थ्य विभाग द्वारा और प्रशासन द्वारा मेडिकल कॉलेज नेरचौक शिफ्ट किया जा रहा है. मामले की पुष्टि एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने की है.



मंडी में 13 हुए कल मामले


बता दें कि मंडी जिला में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 13 पहुंच चुकी है, जिसमें से 4 लोग ठीक हो चुके हैं तो 7 मामले एक्टिव है. 2 लोगों की मौत हो चुकी है. हिमाचल में सोमवार को कोरोना के कुल छह मामले सामने आए हैं. सोलन में दो मामलों के बाद चंबा में तीन और एक मामला अब मंडी में आया है.

ये भी पढ़ें: हमीरपुर जिले में देर रात गोलीकांड: युवक ने प्रवासी शख्स को गोली मारी

COVID-19: सोलन और चंबा में कोरोना के 5 नए मामले, कुल केस हुए 336
First published: June 1, 2020, 8:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading