Home /News /himachal-pradesh /

सुंदरनगर पुलिस ने 40 किलो अफीम के डोडे की तस्करी के आरोपी को पकड़ा

सुंदरनगर पुलिस ने 40 किलो अफीम के डोडे की तस्करी के आरोपी को पकड़ा

सुंदरनगर पुलिस ने अफीम तस्करी के आरोपी को किया गिरफ्तार

सुंदरनगर पुलिस ने अफीम तस्करी के आरोपी को किया गिरफ्तार

मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस ने सितंबर 2018 में हरियाणा रोडवेज की बस से 39 किलो 900 ग्राम अफीम के डोडे जब्त किए थे. सुंदरनगर पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस ने सितंबर 2018 में हरियाणा रोडवेज की बस से 39 किलो 900 ग्राम अफीम के डोडे जब्त किए थे. सुंदरनगर पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. सुंदरनगर पुलिस ने 9 सितंबर 2018 में नेशनल हाईवे 21 पर पुघ में नाका लगा रखा था और हर आने जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही थी. उस दौरान मनाली से चड़ीगढ़ जा रही हरियाणा रोडवेज की बस को चेकिंग के लिए रोका तो बस में सवार पंजाब के रहने वाले तीन युवओं से 39 किलो 900 ग्राम अफीम के डोडे बरामद किये गए थे. ये युवक डोडे को अफीम बनाने के लिए ले जा रहे थे. वही पुलिस ने तीनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की तो उन्होंने पूछताछ में बताया कि उन्होंने अफीम डोडे कुल्लू जिला के बाजार निवासी सोभ राम व झावे राम से ख़रीदे हैं तो उसी दौरान झावे राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. सोभ राम उस समय से फरार चल रहा था. पुलिस ने कई बार सोभ राम के घर में कई बार दबिश दी लेकिन वह हिरासत में नहीं आ सका.

पुलिस को अब गुप्त सूचना हाथ लगी कि सोभ राम सुंदरनगर में कहीं रह रहा है तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने बताया कि युवक लंबे समय से फरार चल रहा था. पुलिस ने भी कई बार इसके घर में दबिश दी लेकिन यह नहीं मिल पाया. अब गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने इसे सुंदरनगर से गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:  मंडी में BPL परिवार का मकान जलकर राख, तीन लाख की संपत्ति का नुकसान 

हिमाचल महिला पुलिस टीम पहली बार कबड्डी में लेगी भाग, प्रियंका करेंगी नेतृत्व

अब 100 हेक्टेयर क्षेत्र में उगने वाली फसल का भी बीमा होगा

 

Tags: Accused arrested, Drugs Problem, Himachal pradesh, Mandi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर