• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • सुंदरनगर पुलिस ने NH-21 पर 258 ग्राम चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

सुंदरनगर पुलिस ने NH-21 पर 258 ग्राम चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

सुंदरनगर पुलिस ने नेशनल हाईवे-21 पर तरोट में नाकाबंदी के दौरान एक युवक से 258 ग्राम चरस बरामद की है.

सुंदरनगर पुलिस ने नेशनल हाईवे-21 पर तरोट में नाकाबंदी के दौरान एक युवक से 258 ग्राम चरस बरामद की है.

मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस ने नेशनल हाईवे-21 (National Highway-21) पर तरोट में नाकाबंदी के दौरान एक युवक से 258 ग्राम चरस (Charas) बरामद की है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार (Youth Arrested) कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी जिले की सुंदरनगर पुलिस ने नेशनल हाईवे-21 (National Highway-21) पर तरोट में नाकाबंदी के दौरान एक युवक से 258 ग्राम चरस (Charas) बरामद की है. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार (Youth Arrested) कर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर टीम एएसआई ललित कुमार के नेतृत्व में नाकाबंदी के दौरान एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित तरोट में मौजूद थी. इसी दौरान भौर की ओर से आ रही एक आॅल्टो को चेकिंग के लिए रोका गया. इसी दौरान जांच अधिकारी द्वारा वाहन चालक से गाड़ी के कागजात मांगने पर वह घबरा गया. वहीं पुलिस टीम द्वारा चालक की चेकिंग के दौरान उससे 258 ग्राम चरस बरामद की गई.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी युवक की शिनाख्त रोहित शर्मा पुत्र मदन लाल निवासी गांंव पलाशरा डाकघर नंगल तहसील नालागढ़ जिला सोलन के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 में एफआईआर दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी थी.

आरोपी युवक को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह रणौत ने कहा कि सुंदरनगर पुलिस टीम ने 258 ग्राम चरस सहित एक युवक को हिरासत में लिया है. उन्होंने कहा कि शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: कजिन की एंगेजमेंट में शामिल होने मंडी पहुंची बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत

हिमाचल BJP के अध्यक्ष बने डॉ. राजीव बिंदल, कहा- पार्टी को आगे ले जाऊंगा

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज