होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

सुंदरनगर पुलिस ने 290 gm चरस के साथ पकड़े दो युवक, पंजाब बस में कर रहे थे यात्रा

सुंदरनगर पुलिस ने 290 gm चरस के साथ पकड़े दो युवक, पंजाब बस में कर रहे थे यात्रा

सुंदरनगर पुलिस ने 290 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को पकड़ा

सुंदरनगर पुलिस ने 290 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को पकड़ा

हिमाचल प्रदेश में लगातर बढ़ रहे नशे के व्यापार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातर नशे के व्यापारियों पर नकेल कस रही है. बीते रविवार को सुंदरनगर पुलिस ने जिला मंडी के सरकाघाट निवासी दो युवकों को 290 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

    हिमाचल प्रदेश में लगातर बढ़ रहे नशे के व्यापार पर लगाम लगाने के लिए पुलिस लगातर नशे के व्यापारियों पर नकेल कस रही है. बीते रविवार को सुंदरनगर पुलिस ने जिला मंडी के सरकाघाट निवासी दो युवकों को 290 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. एक जानकारी के अनुसार सुंदरनगर पुलिस टीम जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल गिरधारी लाल के नेतृत्व में एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर पुंघ बैरियर पर नाका लगा कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने मनाली से चंडीगढ़ जा रही पंजाब रोडवेज की बस को चेकिंग के लिए रोका. वहीं चेकिंग के दौरान दो युवकों के स्वामित्व से 290 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपियों की सिनाख्त हैपी सिंह (22) पुत्र रमेश चंद निवासी गांव मतलग, डाकघर मसेरन तहसील सरकाघाट जिला मंडी और सुरेंद्र पाल (30) निवासी गांव छमयार, डाकघर मसेरन तहसील सरकाघाट जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपीयों को गिरफ्तार कर एनडीपीएस की धारा 20 व 29 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन ने बताया कि पुलिस ने दो सरकाघाट निवासियों से 290 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने दोनों आरोपीयों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. सोमवार को दोनों आरोपियों को सुंदरनगर न्यायालय में पेश किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें: HRTC में 500 चालक और 500 परिचालकों की होगी भर्ती, BOD ने लिए ये फैसले

    पुलवामा हमले के बाद हिमाचल से गिरफ्तार कश्मीरी युवक की पहली तस्वीर आई सामने

    संदिग्ध ऑडियो क्लिप का अब मंडी में होगा वॉयस कम्पेरिजन, नहीं जाना पड़ेगा दूसरे राज्य

    Tags: Accused arrested, Drugs Problem, Himachal pradesh, Mandi

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर