लाइव टीवी

सुंदरनगर: बैंक खाते को हैक कर ठगों ने उड़ाये 80 हजार, FIR दर्ज
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 5, 2020, 6:37 PM IST
सुंदरनगर: बैंक खाते को हैक कर ठगों ने उड़ाये 80 हजार, FIR दर्ज
पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस थाना सुंदरनगर और स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में दी मामले की शिकायत.

मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर (Sundernagar) में लोक निर्माण विभाग की धनोटू सब डिविजन के वर्क इंस्पेक्टर के अकाउंट को हैक कर (Account hacked) ठगों ने खाते से 80 हजार रुपये उड़ा लिए. पीड़ित ने सुंदरनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज (FIR) करवाया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल में मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर (Sundernagar) में लोक निर्माण विभाग की धनोटू सब डिविजन के वर्क इंस्पेक्टर के अकाउंट को हैक कर (Account hacked) ठगों ने खाते से 80 हजार रुपये उड़ा लिए. पीड़ित ने सुंदरनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज (FIR) करवाया है. पुलिस को दी शिकायत में नाचन विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ने वाले जरल गांव के ओम प्रकाश ने बताया कि 3 फरवरी को उनके खाते से दो बार दस-दस हजार रुपये निकाले गए. वह अगले दिन 4 फरवरी को इसकी जानकारी देने के लिए सुंदरनगर की स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (State Bank Of India) की शाखा पहुंचे, लेकिन उस दिन यानि 4 फरवरी को ठगों ने फिर से दो बार उनके खाते से दस-दस हजार और थोड़ी ही देर बाद सीधे 40 हजार रुपये निकाल लिए.

बैंक प्रबंधक ने नहीं मिला संतोषजनक जवाब

पीड़ित ने बताया कि जब बैंक के प्रबंधक से इस बारे बात की गई तो उन्हें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला. उन्होंने मामले की ऑनलाइन जानकारी एसबीआई के उच्चाधिकारियों को देने के बाद सुंदरनगर पुलिस थाना में मामला दर्ज करवाया है.

डीएसपी ने मामले की पुष्टि की

बैंक की पासबुक पर यह राशि किसी आशुतोष मिश्रा के नाम पर ट्रांसफर हुई है. मेसेज वाले मोबाइल नंबर 9794293445 पर जब बात की गई तो वह व्यक्ति स्वयं को कभी दिल्ली, कभी उत्तरप्रदेश और कभी बीएसएफ का कर्मचारी बता रहा है. बैंक पासबुक के तहत उसका पता किसी शादबाद के सेमपुर का दर्शाया गया है. डीएसपी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह ने इस मामले की पुष्टि की है.

ये भी पढ़ें - 'ऐसे अभियानों से स्वच्छता के सपने साकार होंगे'

ये भी पढ़ें - सस्ती सफारी जीप देने के बहाने ठग लिए 16 लाख, बिहार से 3 आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 6:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर