मंडी: बसाही धार के जंगल में मिला चांद सितारे वाला गुब्बारा, ग्रामीणों में मचा हड़कंप
Mandi News in Hindi

मंडी: बसाही धार के जंगल में मिला चांद सितारे वाला गुब्बारा, ग्रामीणों में मचा हड़कंप
मंडी में बसाहीधार में मिला बलून.

डीएसपी पधर मदनकान्त शर्मा ने बताया कि इस मामले में अभी ऐसा कुछ नहीं पाया गया है, जिससे यह लगे कि यह गुबारा विदेश से आया हो. इस संबंध में कोई मामला दर्ज न किया गया है, लेकिन पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

  • Share this:
धर्मपुर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के जोगिंद्रनगर पुलिस थाना के तहत माता चतुर्भुजा मंदिर के समीप जंगल में एक संदिग्ध गुब्बारा मिला है. गुब्बारा मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने पर पुलिस ने गुबारे को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस (Police) की मानें तो इस गुबारे की किसी दूसरे देश से आने को लेकर कोई संभावना है.

ग्रामीणों ने दी सूचना
शनिवार को ग्रामीणों से पुलिस को सूचना मिली कि माता चतुर्भुजा मंदिर के नीचे की तरफ स्याठी गांव के पास जंगल में एक संदिग्ध गुबारा पड़ा हुआ है. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और गुबारा कब्जे में लिया. नीले रंग के गुबारे में चांद सितारे बने हुए हैं. पुलिस थाना प्रभारी संदीप शर्मा ने बताया कि गुबारे को कब्जे में ले ले लिया गया है.

पुलिस कर रही छानबीन
वहीं, डीएसपी पधर मदनकान्त शर्मा ने बताया कि इस मामले में अभी ऐसा कुछ नहीं पाया गया है, जिससे यह लगे कि यह गुबारा विदेश से आया हो. इस संबंध में कोई मामला दर्ज न किया गया है, लेकिन पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



ये भी पढ़ें- COVID-19: तमिलनाडु, चंडीगढ़ के बाद शिमला में बन रही आर्टिफिशियल सेनेटाइज टनल

बसाहीधार के जंगल में मिला चांद-सितारे वाला गुब्बारा, ग्रामीणों में हड़कंप

शिमला में रेप से गर्भवती हुई 15 साल की नाबालिग, आरोपी मकान मालिक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading