लाइव टीवी

मंडी में औट टनल से निकलते ही सीधे ब्यास नदी में गिरी इनोवा, छात्र की मौत, 7 घायल

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 6, 2020, 1:03 PM IST
मंडी में औट टनल से निकलते ही सीधे ब्यास नदी में गिरी इनोवा, छात्र की मौत, 7 घायल
मंडी के औट में ब्यास नदी में गिरी गाड़ी.

Mandi-Aaut Taxi Accident एसएचओ औट ललित महंत ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घायल छात्रों की शिकायत के आधार पर टैक्सी चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाही शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मनाली (Manali) से घूमकर अपने घर लौट रहे छात्रों की टैक्सी हादसे (Mandi Taxi Accident) का शिकार हो गई. हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि सात घायल हो गए. मामला हिमाचल के मंडी (Mandi) जिले में हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, रविवार रात को पश्चिम बंगाल के छात्रों की ओर से हायर टैक्सी ब्यास नदी (Beas River) में गिर गई. हादसे में जहां एक छात्र की मौत हो गई है, जबकि सात अन्य घायल हो गए है. एक छात्र की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिसे पीजीआई चंडीगढ़ (PGI Chandigarh) रेफर कर दिया गया है.

नदी में पानी कम था अन्यथा
जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल के यह छात्र मनाली घूमने आए थे. रविवार रात को हिमाचल नंबर की टैक्सी दिल्ली जाने के लिए हायर की. जैसे ही टैक्सी चालक राहुल मल्होत्रा ने मंडी की औट टनल को पार किया तो वह गाड़ी पर से अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधे ब्यास नदी में जा गिरी. ब्यास नदी में पानी कम होने के कारण यह गाड़ी पत्थरों के बीच जाकर गिरी, यदि पानी में गिरती तो जान माल का अधिक नुकसान हो सकता था.

आधी रात को हुआ हादसा…
रात 11.45 पर हुए हादसे की सूचना मिलते ही औट थाना की पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. एक छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. मृतक की पहचान संदिप्ता कुंडू के रूप में हुई है. वहीं एक अन्य छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया है. एसएचओ औट ललित महंत ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि घायल छात्रों की शिकायत के आधार पर टैक्सी चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मुकदमा दर्ज करके आगामी कार्रवाही शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में HRTC की दो बसों से भिड़ा ट्राला, दो बच्चों सहित 12 घायलVIDEO: जनमंच में SDO पर बरसे विस उपाध्यक्ष, ‘किंग कोबरा बने हो तुम…’

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 12:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर