होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचल के मंडी-पठानकोट हाईवे पर HRTC बस और टैंपो में भिड़ंत, 3 घायल

हिमाचल के मंडी-पठानकोट हाईवे पर HRTC बस और टैंपो में भिड़ंत, 3 घायल

मंडी जिले के कोटरोपी के पास हादसा हुआ है.

मंडी जिले के कोटरोपी के पास हादसा हुआ है.

Mandi Hrtc Bus Accident: प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Nerchowk Medical College) रैफर कर दिय ...अधिक पढ़ें

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी-पठानकोट नेशनल हाईवे (Mandi-Pathankot Highway) पर कोटरोपी के पास पड़ीगलू में मंगलवार सुबह एचआरटीसी (HRTC) की बस और टैंपो में जोरदार भिडंत हो गई. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मामला हिमाचल के मंडी (Mandi) जिले का है. हादसा सुबह करीब 8 बजे हुआ.

जानकारी के अनुसार, एक टैंपो बरोट (Barot) से मंडी जा रहा था. इसमें तीन लोग सवार थे. पड़ीगलू के पास मंडी से आ रही एचआरटीसी (HRTC) की बस के साथ टैंपो की जोरदार भिडंत हो गई. भिडंत इतनी जोरदार थी कि टैंपो चालक इसी में फंस गया. मौके पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत से टैंपो चालक को बाहर निकाला और अन्य घायलों सहित उपचार के लिए सिविल अस्पताल पधर भेजा.

मंडी रेफर किए घायल
प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Nerchowk Medical College) रैफर कर दिया गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच शुरू कर दी है. घायलों में भाग सिंह, टेक चंद और रजनीश कुमार शामिल हैं. यह सभी बरोट के रहने वाले बताए जा रहे हैं. डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि प्रशासन की तरफ से घायलों को फौरी राहत दे दी गई है और हादसे की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में HRTC और निजी बस दुर्घटनाग्रस्‍त, 30 बाराती घायल

अब चपरासी से लेकर अफसर तक को देना होगा संपत्ति का ब्यौरा

हिमाचल: जमानत खारिज, 1 करोड़ 39 लाख रुपये के गबन में CDPO गिरफ्तार

पानी के बिल के मुद्दे पर भिड़े शिमला MC के डिप्टी मेयर और पार्षद आरती चौहान

Tags: Car accident, HRTC, Mandi news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें