सरकाघाट क्रूरता मामला: 37 दिन बाद 10 और आरोपियों को मिली जमानत
Mandi News in Hindi

सरकाघाट क्रूरता मामला: 37 दिन बाद 10 और आरोपियों को मिली जमानत
सरकाघाट क्रूरता मामले में कुल 26 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. (FILE PHOTO)

Sarkaghat old Lady Cruelty Case: देवता के नाम पर छह नवंबर को सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत में कुछ लोगों ने बुजुर्ग महिला के मुंह पर कालिख पोतकर उसे पूरे गांव में घुमाया था.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले की सरकाघाट (Sarkaghat) क्षेत्र की गाहर पंचायत में बुजुर्ग महिला (Old Lady) से क्रूरता (Cruelty) मामले में 10 और आरोपियों को जमानत (Bail) मिल गई है. 37 दिन बाद कोर्ट ने आरोपियो को जमानत दी है.इससे पहले, हाईकोर्ट (High court) से 10 आरोपियों को 29 नवंबर को जमानत मिली थी. मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायालय मंडी ने 10 आरोपियों को जमानत दी और अब तक कुल 20 आरोपी जमानत पर रिहा हुए हैं. छह आरोपी अब भी न्यायिक हिरासत में हैं.

ये है मामला
बता दें कि देवता के नाम पर छह नवंबर को सरकाघाट उपमंडल की गाहर पंचायत में कुछ लोगों ने बुजुर्ग महिला के मुंह पर कालिख पोतकर उसे पूरे गांव में घुमाया था. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद मामला उजागर हुआ. पुलिस ने मामले में कुल 26 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें देवता की पुजारिन तथा उसके दो भाई तथा अन्य ग्रामीण शामिल हैं.

दो अलग-अलग मामलों में गिरफ्तारी



इन्हीं आरोपियों में कुछ को गांव के ही सेवानिवृत्त शिक्षक जयगोपाल से भी देव आस्था के नाम मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. सभी आरोपी 11 नवंबर से न्यायिक हिरासत में चल रहे थे. दस आरोपियों को हाईकोर्ट ने 29 नवंबर को जमानत दी थी. अब मंगलवार को जिला एवं सत्र न्यायालय ने 10 आरोपियों को जमानत दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading