अपना शहर चुनें

States

कांग्रेस नेता कौल सिंह ने कहा-सीडी की जांच हुई तो BJP MLA अंदर जाएंगे

कौल सिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता
कौल सिंह ठाकुर, पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर को खुली चुनौती दी है कि अगर उनमें दम है तो तथाकथित सीडी की जांच करवा कर दिखाएं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर को खुली चुनौती दी है कि अगर उनमें दम है तो तथाकथित सीडी की जांच करवा कर दिखाएं. इसके साथ ही उन्होंने यह चेतावनी भी दी है कि इस तथाकथित सीडी को अगर चुनावों में चलवाया तो फिर अंदर जाने के लिए भी तैयार रहना. यह बात कौल सिंह ठाकुर ने शुक्रवार को मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत के दौरान कही. कौल सिंह मंडी शहर के गांधी भवन में द्रंग ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में शिरकत करने यहां आए हुए थे. पत्रकारों ने जब द्रंग से भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर द्वारा उनपर लगाए गए आरोपों के बारे में पूछा तो कौल सिंह ठाकुर ने भी इसका करारा जबाव दिया.

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की मौजूदा विधानसभा में जवाहर ठाकुर सबसे कम पढ़ा-लिखा जनता का प्रतिनिधि है. जवाहर ठाकुर सिर्फ आठवीं पास हैं. उन्होंने कहा कि कम ज्ञान होने के कारण जवाहर ठाकुर इस प्रकार के बयान देकर दूसरों की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जवाहर ठाकुर द्वारा मीडिया के समक्ष आकर जो बयान दिए जा रहे हैं वो अनपढ़ और अज्ञानता का एक उदाहरण हैं. उन्होंने कहा कि सीडी की जांच को लेकर जो सवाल जवाहर ठाकुर ने उठाए हैं, अगर उनमें दम हैं तो वह इसकी जांच करवाएं.



कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जिस सीडी की बात कही जा रही है वह न तो सर्टिफाईड है और न ही उसके सोर्स का पता है. पूर्व में भी इसकी छानबीन की जा चुकी है. उन्होंने कहा कि अगर इस प्रकार की तथाकथित सीडी को चुनावों के दौरान चलाया जाता है तो फिर उसे चलाने वाले अंदर जाने के लिए तैयार रहें.
ये भी पढ़ें: शिमला में निजी संस्था को स्कूल के लिए निगम की मिली अनुमति, PIL की दी धमकी!

 ‘अचानक’ बुलाई गई हिमाचल कैबिनेट की बैठक, इन मुद्दों पर हो सकता है फैसला

आठ दिव्यांग बच्चों की सुविधा के लिए इलेक्ट्रिक बस को मंत्री ने दिखाई हरी झंडी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज