लाइव टीवी

मृतक पुलिस जवान के परिजनों ने लगाया आरोप, बेटे की सहयोगी पुलिस कर्मियों ने की हत्या

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 4, 2019, 7:30 PM IST
मृतक पुलिस जवान के परिजनों ने लगाया आरोप, बेटे की सहयोगी पुलिस कर्मियों ने की हत्या
परिजनों ने कांस्टेबल सुशील कुमार की मृत्यु को लेकर सहयोगी पुलिसकर्मियों पर हत्या करने का शक जताया है.

परिजनों ने कांस्टेबल सुशील कुमार की मृत्यु को लेकर सहयोगी पुलिसकर्मियों पर हत्या करने का शक जताया है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी के सुंदरनगर (Sundernagar) में बीते 26-27 सितंबर की रात एक पुलिस कांस्टेबल (Police Constable) की डयूटी के दौरान गोली लगने से मौत (Dead) होने के मामले में परिजनों ने गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों ने कांस्टेबल सुशील कुमार की मृत्यु को लेकर सहयोगी पुलिसकर्मियों पर हत्या (Murder Suspect) करने का शक जताया है. इसको लेकर मृतक के भाई अनिल कुमार, चाचा बाबू राम व सुंदर सिंह, कृष्ण लाल दास,वार्ड मेंबर चेतराम, उपप्रधान रूपलाल, प्रधान प्यारे लाल सहित अन्य एसपी मंडी से मिलकर एक प्रार्थना पत्र सौंप कर न्याय की गुहार लगाई है.

परिजनों ने इन आधार पर लगाए हैं आरोप

परिजनों ने गोली लगने के उपरांत उन्हें कोई सूचना नहीं देने, मृतक के शव को परिजनों को नहीं दिखाना, सबूत मिटाने, परिजनों को गुमराह करना, गोली लगने के समय मृतक की गन उसके पास नहीं होना, मृतक के कागजात परिजनों को आजदिन तक नहीं देना सहित अन्य कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

मृतक कांस्टेबल सुशील कुमार की सलापड़ में थी तैनाती

बता दें कि 4 आईआरबीएन बटालियन के कांस्टेबल सुशील कुमार (26 वर्ष) बीएसएल डैम की सुरक्षा के लिए सलापड़ में तैनात था. बीती 26-27 सितंबर की रात सुशील कुमार सलापड़ पावर हाउस सुरक्षा में अपनी ड्यूटी पर था और इसी दौरान सुबह जब उसके स्थान पर डयूटी देने के लिए एक अन्य पुलिस जवान आया तो उसने सुशील कुमार को उसके सरकारी हथियार एसएलआर बंदूक से गोली लगी पाई गई.

सुशील कुमार को उपचार के लिए सुंदरनगर सिविल अस्पताल लाया गया था

इस पर मौके पर मौजूद अन्य सुरक्षा जवानों द्वारा सुशील कुमार को निजी वाहन में उपचार के लिए सुंदरनगर सिविल अस्पताल लाया गया था, लेकिन सुशील कुमार की मौत हो गई थी.
Loading...

यह भी पढ़ें: CM जयराम ठाकुर की जमकर नाटी डाली और शुरू हुआ पहला छोटी काशी महोत्सव 

अनुराग ठाकुर ने कहा, फेसलेस होगी ITR, Tax भरने वाले को कोई नहीं करेगा परेशान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...