लाइव टीवी

परिजन बोले अविनाश का हुआ प्रीप्लांड Murder, CM जयराम कराएं SIT से जांच

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 4, 2019, 5:42 PM IST
परिजन बोले अविनाश का हुआ प्रीप्लांड Murder, CM जयराम कराएं SIT से जांच
अविनाश की संदिग्ध मौत को लेकर परिजनों ने सीएम जयराम से एसआईटी गठित करने की मांग की है.

मंडी जिले में छात्र अविनाश (Avinash) की संदिग्ध मौत (Murder Suspect) पर परिजनों ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं. परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि हत्या के इस मामले को सड़क हादसे (Road Accident) का रूप दिया जा रहा है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में सुंदरनगर क्षेत्र के एक निजी कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अविनाश (Avinash) की संदिग्ध मौत (Murder Suspect) पर परिजनों ने पुलिस जांच पर सवाल उठाए हैं. परिजनों ने आरोप लगाए हैं कि हत्या के इस मामले को सड़क हादसे (Road Accident) का रूप दिया जा रहा है. इसे लेकर आज परिजनों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर से मिला और सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेज निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई. उन्होंने पुलिस पर मामला दबाने का भी आरोप लगाया है. मृतक अविनाश के चचेरे भाई मनोज कुमार ने बताया कि वह पुलिस जांच से बिल्कुल भी संतुष्ट नहीं है. अविनाश की मौत को लेकर पेश किए जा रहे तथ्य व बयान किसी तरह आपस में मेल नहीं खा रहे हैं.

परिजनों ने कहा- अविनाश की हुई है हत्या

परिजनों ने आरोप लगाया है कि अविनाश की हत्या को बाइक हादसा दिखाने की कोशिश की जा रही है. मनोज का कहना है कि यदि यह बाइक हादसा होता तो अविनाश के शरीर पर चोटों के निशान होने चाहिए थे. बाइक में उसके साथ बैठे युवकों को खरोंच तक नहीं आई है और न ही उनका कोई मेडिकल करवाया गया है.

rigved thakur
परिजनों का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त मंडी ऋग्वेद ठाकुर से मिला और सीएम जयराम ठाकुर को ज्ञापन भेज निष्पक्ष जांच की गुहार लगाई.


कॉलेज प्रबंधन सीसीटीवी खराब होने का तर्क दे रहा है

उन्होंने कहा कि मौके पर पहुंचे परिजनों से पुलिस ने शिनाख्त तक नहीं करवाई. करीब आठ घंटे के बाद शिनाख्त करवाना भी पुलिस जांच पर खुद सवाल उठा रहा है. उन्होंने कहा कि कॉलेज प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज को लेकर पूछने पर प्रबंधन सीसीटीवी खराब होने का तर्क दे रहा है. उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर से मांग की है कि इस मामले में एसआईटी का गठन किया जाए और मामले की सही तरीके से जांच हो जाए ताकि इंसाफ मिल सके.

21 अक्टूबर को बर्थडे पार्टी में गया था अविनाश
Loading...

बता दें कि बीते 21 अक्तूबर रात को अविनाश निजी कॉलेज के हॉस्टल में दोस्त की बर्थ डे पार्टी मनाने गया था. इसी रात को अविनाश की मौत हो गई. दोस्तों के मुताबिक अविनाश की मौत बाइक हादसे में हुई है, लेकिन परिजन इसे कत्तई मानने को तैयार नहीं है. परिजन हत्या की आशंका जाहिर कर हैं और पुलिस जांच पर सवाल उठा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: EX CM धूमल की कांग्रेस को नसीहत, सिर्फ आलोचना के लिए आलोचना ना करें

हिमाचल प्रदेश: 15 वर्षीय छात्र ने जंगल में पेड़ पर फंदा लगा कर ली आत्महत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 5:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...