बीमार महिला और उसके पति ने डॉक्टर से की मिन्नतें, पीटने के दिए आदेश

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 22, 2019, 7:27 PM IST
बीमार महिला और उसके पति ने डॉक्टर से की मिन्नतें, पीटने के दिए आदेश
डॉक्टर ने महिला मरीज के साथ किया दुर्व्यवहार

सुंदरनगर के सब से बड़े सिविल अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर द्वारा महिला मरीज के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के उपमंडल सुंदरनगर के सब से बड़े सिविल अस्पताल में कार्यरत एक डॉक्टर द्वारा महिला मरीज के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. वहीं डॉक्टर के इस व्यवहार को लेकर शिकायतकर्ता मरीज ने सुंदरनगर पुलिस थाना में एक लिखित शिकायत भी दाखिल कर दी है. इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता अंशु गुप्ता कहा कि वीरवार को शाम के समय बीमार होने पर चेक करवाने के लिए सुंदरनगर सिविल अस्पताल में क्रमांक नंबर 19445 की ओपीडी पर्ची बनाई. उन्होंने कहा कि उस समय सिविल अस्पताल में डॉक्टर अनिल शर्मा मौजूद थे. उन्होंने कहा कि इस पर डॉक्टर ने उनसे उनकी बीमारी के बारे में पूछा. शिकायतकर्ता ने डॉक्टर को उन्हें बताया कि उन्हें बहुत ठंड लगती है और चक्कर के साथ-साथ ब्लड प्रेशर की समस्या है. डॉक्टर ने मेरा इलाज करने के बजाय जोर से कहा कि यह उनका काम नहीं है. डॉक्टर ने मुझसे सुबह से शाम तक कार्य करने का हवाला देते हुए अस्पताल से चले जाने को कहा.

डॉक्टर से की बार-बार मिन्नतें, फिर भी नहीं पसीजा डॉक्टर का दिल

महिला मरीज ने बताया कि उसने डॉक्टर अनिल शर्मा से बार-बार दवा देने के लिए निवेदन किया, लेकिन डॉक्टर ने कोई ध्यान नहीं दिया. शिकायतकर्ता ने कहा कि डॉक्टर ने उन्हें उनकी ओपीडी पर्ची भी वापिस कर दी. शिकायतकर्ता ने कहा कि डॉक्टर के इस प्रकार के दुर्व्यवहार को लेकर उन्होंने डॉक्टर को सीएमओ व स्वास्थ्य मंत्री से उनकी शिकायत करने के लिए कहा. शिकायतकर्ता ने कहा कि इन सब बातों को सुनने के बाद डॉक्टर ने उनके खिलाफ सुंदरनगर पुलिस थाना में उनके खिलाफ रिपोर्ट कर दी.

सिक्योरिटी गार्ड से मेरे पति को पीटने को कहा

उन्होंने कहा कि बीमार होने के बावजूद जब उन्हें उपरोक्त डॉक्टर ने चेक नहीं किया तो उनके पति ने डॉक्टर को मरीज चेक करने के लिए सरकार से सैलरी मिलने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि इस बात को सुनते ही उपरोक्त डॉक्टर ने शोर मचाना शुरू कर दिया और मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड से उन्हें पकड़ने व मारने के लिए कहा गया.

डॉक्टर की इस करतूत से शिकायतकर्ता के पति डर के मारे मौके से भाग गए. वही डाक्टर ने भी पुलिस थाना में महिला और उस के पति के खिलाफ पुलिस थाना में दुर्व्यवहार करने की शिकायत दर्ज करवाई है.

सुंदरनगर पुलिस थाने में एसआई प्रकाश चंद ने बताया की दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस थाना में शिकायत पत्र दिए हैं. पुलिस ने दोनों शिकायतें दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.
Loading...

यह भी पढ़ेंः HRTC अब रोज की कमाई से चुकाएगी पेंशनरों की बकाया राशि 

बंजार बस हादसे में  एक महिला की मौत, मृतकों की संख्या बढ़कर 45 हुई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2019, 7:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...