लाइव टीवी

स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो की टीम ने 820 ग्राम चरस के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 25, 2020, 7:31 PM IST
स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो की टीम ने 820 ग्राम चरस के साथ दो युवक को किया गिरफ्तार
दो अलग-अलग मामलों में 820 ग्राम चरस के साथ दो युवकों की गिरफ्तारी हुई है.

स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो की मंडी यूनिट ने दो अलग-अलग मामलों में 820 ग्राम चरस (Charas) के साथ दो युवकों को गिरफ्तार (Two Youth Arrested) किया है.

  • Share this:
मंडी. स्टेट विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो (State Vigilance And Anti Corruption Beuro) की मंडी यूनिट ने दो अलग-अलग मामलों में 820 ग्राम चरस (Charas)  के साथ दो युवकों को गिरफ्तार (Two Accused Arrested) किया है. विजिलेंस की टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक हरियाणा रोडवेज की बस में सवार होकर चरस की खेप लेकर जा रहा है. इस आधार पर इंस्पेक्टर संजय की अगुवाई वाली टीम ने मंडी शहर के साथ लगते विंद्रावणी के पास नाका लगा दिया. जैसे ही यह बस यहां पहुंची तो इसे चैकिंग के लिए रोका गया. बस में सवार 40 वर्षीय गुलाब चंद पुत्र बीरबल निवासी बंजार जिला कुल्लू से 645 ग्राम चरस बरामद की गई.

एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

पुलिस आरोपी युवक की तलाशी ले ही रही थी कि इसी बस में पीछे वाली सीट पर बैठा 25 वर्षीय चमन लाल पुत्र कर्म सिंह निवासी पधर जिला मंडी भी घबरा गया. विजिलेंस टीम को उक्त युवक पर भी शक हुआ और उसकी भी जब तलाशी ली गई तो उससे भी 175 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई. टीम ने तुरंत प्रभाव से दोनों को गिरफ्तार करके कार्रवाही शुरू कर दी. एएसपी विजिलेंस एंड एंटी क्रप्शन ब्यूरो मंडी कुलभूषण वर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत अलग-अगल मुकदमा दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश: जेल में कैदियों की मौजां ही मौजां, छलकाये जा रहे हैं यहां जाम

हिमाचल स्टेटहुड पर CM ने राज्य के कर्मचारियों और पेंशनरों को दिया ये तोहफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 7:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर