नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया बयान

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 8:07 PM IST
नौकरी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, पीड़िता ने दर्ज कराया बयान
महिला को नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोपी उप प्रधान पुलिस की गिरफ्त से अब भी बाहर है.

मंडी जिले के सुंदरनगर की दुर्गम ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान पर एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला हाईप्रोफाइल मामला बन गया है.

  • Share this:
मंडी, हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले (Mandi District) के सुंदरनगर (Sundarnagar) की दुर्गम ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान पर एक महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला हाईप्रोफाइल (Hi-Profile) मामला बन गया है. इस मामले को लेकर राजनीतिक दबाव (political pressure) व पीड़िता को प्रलोभन देने के चर्चों के कारण सुर्खियों का बाजार गर्म हो गया है. इस मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सुंदरनगर पुलिस (Sundernagar Police) भी एक-एक कदम सोच समझ कर ले रही है, लेकिन मामला दर्ज होने के 24 घंटों के उपरांत भी अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है. सुंदरनगर पुलिस ने एसएचओ प्रकाश चंद मिश्रा (Prakash Chandra Mishra) की अगवाई में पीड़िता का मेडिकल (Medical Test) करवाने के उपरांत मंगलवार को कोर्ट के समक्ष बयान दर्ज करवाया गया है.

पुलिस ने होटल में भी मारा छापा

इस मामले में पुलिस ने सुंदरनगर के होटल में दुष्कर्म करने को लेकर भी दबिश भी दी है. बता दें कि बीते सोमवार को 29 वर्षीय एक महिला ने सुंदरनगर उपमंडल की ग्राम पंचायत सेरीकोठी के उप प्रधान दलीप सिंह पर नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने की एफआईआर थाना में दर्ज करवाई थी.

आरोपी के ठिकाने पर पुलिस दे रही है दबिश

Rape -बलात्कार
मामला दर्ज होने के 24 घंटों के उपरांत भी अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से कोसों दूर है.


सुंदरनगर के एसएचओ प्रकाश चंद्र मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने पीड़िता का बयान सुंदरनगर न्यायालय में दर्ज करवा दिया है. इस मामले में दुष्कर्म होने की आशंका में होटल में भी पुलिस द्वारा दबिश दी गई है. धरपकड़ के लिए पुलिस की टीम आरोपी के विभिन्न ठिकानों पर दबिश दे रही है.

यह भी पढ़ें: MLA भत्ता वृद्धि का विरोध: किसी ने मांगी भीख तो किसी ने किए बूट पॉलिश
Loading...

खतरे के निशान पर पौंग डैम का जलस्तर, छोड़ा जाएगा 26 हजार क्यूसेक पानी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 7:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...